जम्मू: 11 जनवरी को कश्मीर से हिज्बुल आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के सस्पेंड डीएसपी देवेंद्र सिंह को अब अपनी जान का डर सता रहा है. देवेंद्र सिंह ने अदालत से गुहार लगाई है कि उसे जम्मू एयर कश्मीर के बजाए किसी अन्य जेल में रखा जाए.


आतंकियों को श्रीनगर से जम्मू ला रहे जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देवेंद्र सिंह को अब इन्हीं आतंकियों से अपनी जान का खतरा लग रहा है. देवेंद्र सिंह ने अपनी जान का खतरा बताते हुए गुरुवार को अदालत से गुहार लगाई है कि उन्हें जम्मू या श्रीनगर के बजाय किसी अन्य जेल में रखा जाए. देवेंद्र सिंह की इसी गुहार पर अदालत ने उसे जम्मू या श्रीनगर के बजाय हीरानगर की सब जेल में रखने का आदेश दिया था.


अदालत में मौजूद वकीलों की माने तो सस्पेंड डीएसपी देवेंद्र सिंह ने कथित तौर पर अदालत से गुहार लगाई कि उसे जम्मू या श्रीनगर की जेलों में बंद आतंकियों से जान का खतरा है. दरअसल, जम्मू और श्रीनगर की जेलों में कई कुख्यात आतंकी बंद है और इसी को वजह बनाते हुए सस्पेंड डीएसपी देवेंद्र सिंह ने अदालत में कहा कि उसे इन्हीं कुख्यात आतंकियों से जान का खतरा है. जिसके बाद अदालत ने उसे जम्मू या श्रीनगर की किसी जेल के बजाय हीरानगर के सब जेल में रखने का आदेश सुनाया.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली चुनाव: संजय सिंह का गिरिराज सिंह पर गंभीर आरोप, कहा- रिठाला में बांटे पैसे


राजधानी दिल्ली में महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवालिया निशान