Tamilnadu News: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में सलेम-चेन्नई राजमार्ग पर एक खौफनाक घटना हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. अचानक से फुल स्पीड में सनसनाती हुई के एसयूपी कार आई और रोड पर जा रही एक बाइक को टक्कर मारी. कार की टक्कर से बाइक पर सवार इंसान फुटबॉल की तरह हवा में कलाबाजियां खाता दिखा और रोड पर गिरा. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाइक के भी परखचे उड़ गए. सोमवार को हुई यह दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  23 वर्षीय युवक की खौफनाक मौत दिखाई दे रही है.


जानकारोी के मुताबिक चिन्ना सलेम में यू-टर्न लेते समय एक बाइक फोर्ड इकोस्पोर्ट की चपेट में आ गई जिसके बाद बाइक पर युवक हवा में उछला और फिर मोटरसाइकिल के साथ कई मीटर तक घिसटता चला गया. तत्काल उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बाइकर की पहचान माधवाचेरी गांव के मुथुसामी के रूप में की और कहा कि दुर्घटना तब हुई जब वह किराने का सामान खरीदकर लौट रहा था.


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "यू-टर्न लेने के दौरान बाइक सवार ने सीडिंग वाहन पर ध्यान नहीं दिया. एसयूवी तेज गति से आ रही थी और मुथुसामी ने हेलमेट भी नहीं पहना था." कार के चालक वेंकटेशन को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. वह पुडुचेरी का रहने वाला है. इस बीच पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


शराब के नशे में धुत युवक ने ले ली बुजुर्ग की जान


दिल्ली से सटे गुरुग्राम में रविवार को शराब के नशे में धुत गाड़ी से स्टंट कर रहे लड़कों ने एक बुजुर्ग की जान ले ली, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गुरुग्राम पुलिस ने स्टंट करने वाले 7 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में गोल गोल घूमती ये गाड़ियां दरअसल शराब के नशे में स्टंट का वो रोमांच है जो अगले कुछ सेकेंड में एक बड़े हादसे में तब्दील हो जाता है. ये वीडियो किसी को भी विचलित कर सकता है.


हादसा रविवार रात डेढ़ बजे गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज 4 में एक वाइन शॉप के सामने हुआ. पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और स्टंट करने वाली 2 गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है. पुलिस अब मरने वाले व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने सौरभ शर्मा, राहुल, मोहित, मुकुल सोनी, लव भारद्वाज, विकास और रवि पुलिस की गिरफ्त में है जबकि एक आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


यह भी पढ़ें: Gujarat Elections: गुजरात में असदुद्दीन ओवैसी का स्लॉटर हाउस वाला दांव, क्या लगेगी पार्टी की नैय्या पार?