पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुवेंधु अधिकारी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति गंभीर है. राज्य के विभिन्न हिस्सों में पिछले एक सप्ताह में 26 हत्याएं हो चुकी हैं. केंद्र को हस्तक्षेप करना चाहिए और बंगाल में स्थिति को अपने नियंत्रण में लेने के लिए धारा 356 (राष्ट्रपति शासन) या अनुच्छेद 355 का इस्तेमाल करना चाहिए. 


पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में मंगलवार को आग से नष्ट हुए कुछ मकानों से सात लोगों के जले हुए शव बरामद किए गए. मरने वालों की कुल संख्या 8 हो गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह घटना सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के पंचायत स्तर के एक नेता की कथित हत्या के बाद हुई.






पुलिस अधिकारी ने बताया कि रामपुरहाट शहर के बाहरी इलाके में स्थित बोगतुई गांव में घरों से अब तक सात शव बरामद किए जा चुके हैं. हालांकि, दमकल विभाग के एक अधिकारी ने दावा किया कि घटनास्थल से 10 जले हुए शव बरामद किए गए हैं. पुलिस ने कहा कि बरशाल गांव के पंचायत उप प्रमुख एवं तृणमूल कांग्रेस के नेता भादु शेख का शव सोमवार को इलाके में मिला था. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- 12वीं के नंबर नहीं, एंट्रेंस से होंगे 45 सेंट्रल यूनिवर्सिटीज में एडमिशन, UGC चेयरमैन ने समझाई CUET पैटर्न की ABCD


ये भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजम खान ने लोकसभा से दिया इस्तीफा