Swati Maliwal Assault Case: आप सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर मारपीट मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से लेकर कदाचार और दुष्प्रचार तक, आम आदमी पार्टी की मॉडस अपरेंडी इस तरह के तौर-तरीकों में शामिल होना उनका विचार और शिष्टाचार बन गया है.


शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि आधुनिक समय में 'द्रौपदी' के साथ सिर्फ 'चीरहरण' ही नहीं बल्कि चरित्र हनन भी हुआ है. यह घटना 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई. पहले तो वे (आप) चुप रहे, फिर उसके बाद उनकी ओर से घटना के बारे में थोड़ी सी जानकारी दी गई. इसके बाद आरोपियों का बेशर्मी से बचाव किया गया.''






दोनों ही दल एक-दूसरे पर कर रहे हमला


बता दें कि इस मामले में शुक्रवार (17 मई 2024) से खूब राजनीति हो रही है. आम आदमी पार्टाी के नेता इसे बीजेपी की साजिश बताते हुए स्वाति मालीवाल को मोहरा बता रहे हैं. कुछ आप नेताओं का कहना है कि स्वाति मालीवाल पिछले कुछ दिन से बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ संपर्क में थीं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि स्वाति मालीवाल के संपर्क में कोई नेता नहीं था.


स्वाति ने 13 मई को लगाया था मारपीट का आरोप 


स्वाति मालीवाल सोमवार (13 मई) की सुबह सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन पहुंची. उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के पर्सनल स्टाफ ने उनके साथ सीएम हाउस में मारपीट की है. अगले दिन (14 मई) को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि दिल्ली सीएम के निजी सचिव बिभव कुमार ने मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया है. आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे. शनिवार दोपहर दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी बिभव को गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी को अदिति सिंह ने दिया बड़ा 'झटका'? रायबरेली की जंग में अपनी ही पार्टी के साथ कर दिया खेला