Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट का मुद्दा हर बीतते दिन के साथ गरमाता जा रहा है. आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सवालों के घेरे में हैं. वहीं, स्वाति के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मारपीट करने वाला विभव कुमार केजरीवाल का राइट हैंड है, इसलिए दिल्ली सीएम को माफी मांगनी चाहिए.


वित्त मंत्री और बीजेपी नेता सीतारमण ने कहा कि स्वाति के साथ मारपीट की घटना 13 मई को सामने आई. मगर चार दिन बाद भी अभी तक मुख्यंमत्री ने एक शब्द नहीं बोला है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए. केजरीवाल के राइट हैंड माने जाने वाले विभव कुमार ने स्वाति को मारा है. संजय सिंह कहते हैं कि एक्शन लिया जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है. आप नेता संजय सिंह ने कहा था कि मामला केजरीवाल के संज्ञान में है. इस पर एक्शन लिया जाएगा. 


स्वाति पर पूछे सवालों का केजरीवाल ने नहीं दिया जवाब: निर्मला सीतारमण


सीतारमण ने कहा कि केजरीवाल लखनऊ में विभव कुमार के साथ घूमते हुए देखे गए. आम आदमी पार्टी के मुखिया के सांसद कहते हैं कि एक्शन होगा और वह खुद ही आरोपी के साथ घूम रहे हैं. केजरीवाल ने स्वाति पर पूछे सवालों का जवाब तक नहीं किया. दरअसल, लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल से स्वाति मालीवाल को लेकर सवाल हुआ था, जिसे उन्होंने इग्नोर कर दिया था. 


'AAP ने चुनाव में नहीं उतारी एक भी महिला उम्मीदवार'


निर्मला सीतारमण ने आम आदमी पार्टी को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी घेरा. उन्होंने कहा कि दिल्ली की महिलाओं के मन में चल रहा है कि क्या ये सीएम महिला को सुरक्षा देगा? केजरीवाल महिलाओं के खिलाफ हैं. उनकी पार्टी का चरित्र देखिए. आप ने दिल्ली में एक भी महिला कैंडिडेट नहीं उतारा. इंडिया अलायंस के नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती को वोट देंगे. सोमनाथ भारती वही हैं, जिन पर पत्नी की पिटाई का आरोप लगा था. 


यह भी पढ़ें: 'विभव कुमार को फिर भेजा नोटिस, नहीं मिलेगा रिप्लाई तो अब जाएगी टीम', स्वाति मालीवाल के समर्थन में आईं NCW चीफ