Shehzad Poonawalla On Swati Maliwal Case: लोकसभा चुनाव 2024 के 6 चरण बीत चुके हैं. आखिरी और अंतिम चरण बाकी है, जो 1 जून को संपन्न होगा. पीएम मोदी के विपक्षियों को मुजरा कराने वाली बात को लेकर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने विपक्षियों को तीखी प्रतिक्रिया दी. 


शहजाद पूनावाला ने कहा कि पीएम मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर कहा कि जब यही शब्द एकनाथ शिंदे के लिए उद्धव ठाकरे ने इस्तेमाल किया था तो INDI गठबंधन के नेताओं को कोई परेशानी नहीं थी. 


दुर्व्यवहार के मजे लेते थे इंडिया गठबंधन के नेता


शहजाद पूनावाला ने बोले, उस समय तो पीएम मोदी को गाली दी जाती है तो मल्लिकार्जुन खड़गे उनकी तुलना जहर से करते हैं और नेता कहते हैं कि उनको हिटलर की मौत मरना चाहिए, उनको जमीन में दफना देना चाहिए. उस समय ये इंडी गठबंधन के नेता चुप थे, क्योंकि वे इस दुर्व्यवहार के मजे लेते थे.


वोटबैंक की राजनीति वाकई पूरे विपक्ष को… 


आज जब आज पीएम ने कहा है कि वोट बैंक की राजनीति वाकई पूरे विपक्ष को 'मुजरा' करा रही है तो सबको बुरा लग रहा है. 


AAP वालों ने ऐसा पहली बार नहींं किया


जब आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में शहजाद पूनावाला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अत्याचार कर रहे हैं. इससे पता चलता है कि AAP का चरित्र कैसा है. ऐसा AAP वालों ने पहली बार नहीं किया है. सवाल बस इतना है कि AAP की एक महिला सांसद को सीएम की मौजूदगी में सीएम आवास में पीटा जाता है. 


14 दिनोंं तक चुप रहे दिल्ली के सीएम 


पूनावाला ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल से इसकी पुष्टि की. अरविंद केजरीवाल इसमें 14 दिनों तक चुप बैठे रहे.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव ने क्यों की आकाश आनंद की तारीफ, मायावती को लेकर ये क्या बोल गए