Bibhav Kumar Seen In Arvind Kejriwal Vehcle: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. इस घटना को लेकर आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लगातार सवाल किया जा रहा है लेकिन उन्होंने चुप्पी साध रखी है. वहीं, मामले से जुड़े आरोपी विभव कुमार उनकी गाड़ी में नजर आते हैं.


दरअसल, जब अरविंद केजरीवाल साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए यूपी पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनके साथ संजय सिंह और विभव कुमार भी दिखे. इसके बाद विभव कुमार को अरविंद केजरीवाल की गाड़ी में भी देखा गया. जब एबीपी न्यूज ने विभव कुमार से बात करने की कोशिश की तो आप कार्यकर्ताओं ने उनसे बातचीत करने के लिए रोक दिया.


स्वाति मालीवाल केस पर अरविंद केजरीवाल की चुप्पी


वहीं, लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया और उनके चेहरे के हाव भाव भी बदले नजर आए. सवाल का जवाब देते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इतना जरूर कहा कि इस सवाल का उत्तर देना यहां जरूरी नहीं है और भी कई मुद्दे हैं, फिर अरविंद केजरीवाल ने माइक संजय सिंह की ओर बढ़ा दिया.






आप कार्यकर्ताओं ने विभव से सवाल करने से रोका


इसके अलावा जब अरविंद केजरीवाल की गाड़ी में विभव कुमार को देख एबीपी न्यूज के रिपोर्टर ने उनसे सवाल करने की कोशिश की तो उन्हें भी रोक दिया गया. रोकने को लेकर सवाल किया गया तो कार्यकर्ता ने कहा कि हमारी जो ड्यूटी है वो कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें; सीएम केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव विभव कुमार को महिला आयोग का समन, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का आरोप