नई दिल्ली: तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद कंधालवी के वकील ने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने पूछताछ का नोटिस नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि जब पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएगी तब मौलाना साद जाएंगे, वे इसके लिए तैयार हैं. वकील ने कहा कि अभी तक मरकज और मौलाना साद को 91 सीआरपीसी के तहत तीन नोटिस दिए हैं. इसमें से दो नोटिस का जवाब पहले ही दे दिया गया था. रविवार रात को तीसरे नोटिस का भी जवाब दे दिया गया है.


मौलाना साद का कोरोना टेस्ट नेगेटिव- वकील


मौलाना साद के वकील ने कहा कि नोटिस के जवाब के साथ में हॉस्पिटल की वो रिपोर्ट भी दे दी गई है जिसमें साद नेगेटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस काफी लोगों से पूछताछ कर रही है. मौलाना साद को जब भी पुलिस बुलाएगी वो अपना बयान दर्ज कराने के लिए चले जाएंगे.


ऑडियो संदेश जारी कर चुके हैं मौलाना साद


बता दें कि इससे पहले मौलाना साद ऑडियो संदेश और दिल्ली पुलिस के नोटिस के जवाब के जरिए जांच में शामिल होने की बात कह चुके हैं. गौरतलब है कि पिछले महीने निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज में एक कार्यक्रम हुआ था. इसमें शामिल जमात के कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद हड़कंप मच गया था और मौलाना साद और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले ईडी भी मौलाना साद के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है.


क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिख जांच में सहयोग की बात कही थी


इसके अलावा मौलाना साद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को चिट्ठी भी लिख चुके हैं. कुछ दिनों पहले लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने कहा था कि वह अपने खिलाफ जांच में सहयोग करना चाहते हैं और उन्हें मिले नोटिसों का जवाब देकर वह पहले से ही इस जांच का हिस्सा बन चुके हैं.


सच्चाई का सेंसेक्स: आगरा में इंसान को जानवर समझने वाले कोरोना सेंटर का सच