Punjab Police on Tajinder Bagga Arrest: पंजाब पुलिस (Punjab Police) जब जनकपुरी से बाहर निकली थी तो इस दौरान बाहर मौजूद बग्गा के समर्थकों ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) के खिलाफ नारेबाजी की. यही नहीं उनकी गाड़ी पर भी हमला कर दिया. पंजाब पुलिस के डीएसपी के एस संधू ने बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर कहा कि कानूनी प्रक्रिया को फॉलो किया गया था. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के सामने लोगों ने पंजाब पुलिस हाय-हाय के नारे लगाए. उनकी कार के शीशे पर भी हमला किया.


मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करके ला रहे पंजाब के पुलिसकर्मियों को हरियाणा पुलिस द्वारा रोका जाना 'अवैध हिरासत' के समान है. कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक को लिखे एक पत्र में, उन्होंने इसे आपराधिक न्याय प्रणाली में हस्तेक्षप करार दिया.


सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुखर रहने वाले बग्गा को दिल्ली से मोहाली ला रहे वाहनों को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक दिया गया. सूत्रों ने कहा कि वाहनों को कुरुक्षेत्र के पिपली के एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. यह पूछे जाने पर कि पंजाब पुलिस की टीम को क्यों रोका गया तो हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसी सूचना थी कि बग्गा को उनके घर से 'जबरन' उठाया गया है. 'हमें इस सूचना का सत्यापन करना है.'






ये भी पढ़ें- Tajinder Bagga: तीन राज्यों की पुलिस के ड्रामे में तेजिंदर बग्गा का कद बढ़ा! जानें विधानसभा चुनाव में क्या रहा था हाल?