Tajinder Bagga Latest Update: आम आदमी पार्टी की नेता और विधायक आतिशी मार्लेना ने बग्गा की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए इस मामले में दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जब पंजाब पुलिस (Punjab Police), दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बग्गा की गिरफ्तारी की सूचना देने गई थी तो पंजाब पुलिस (Punjab Police) को जनकपुरी थाने में गैरकानूनी ढंग से बंधक बना लिया गया. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने प्रोसेस फॉलो करके बग्गा को अरेस्ट किया. पांच बार समन के बाद भी वो पेश नहीं हुए तो अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया. सबसे पहले इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई.


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से कल शाम से पंजाब पुलिस को बंधक बनाए रखा. अगर किडनैपिंग के मामले में थोड़ा भी दम होता तो दिल्ली पुलिस केवल बग्गा को क्यों लाती अपने साथ, पंजाब पुलिस को क्यों नहीं लाई? बीजेपी, गुंडागर्दी करने वालों को बचाती है, इसलिए हरियाणा और दिल्ली पुलिस बग्गा को बचाने में लगी हुई है. 


आतिशी ने कहा कि बीजेपी गुंडों और लफंगों की पार्टी है. बीजेपी के नेता हिंसा करवाते हैं. बग्गा वही नेता हैं, जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में घुसकर एक वकील के साथ मारपीट की. अतिशी ने बग्गा पर दर्ज कई मामलों को एक-एक करके गिनवाया.


तेजिंदर बग्गा पर केस
▪️दंगे के लिए भड़काऊ भाषण देने के दोषी
▪️धर्म/जाति के आधार पर हिंसा भड़काना
▪️SC के वरिष्ठ वकील पर हमला
▪️लेखक पर हमला
▪️अमित शाह के रोड शो में हिंसा
▪️अवैध घुसपैठ कर शख्स पर हमला


आतिशी ने कहा कि लिस्ट लंबी है, पढ़ते हुए आधा दिन बीत जाएगा. उन्होंने कहा कि बग्गा ने पंजाब का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. कानून की प्रकिया के तहत बग्गा को पांच बार समन भेजा गया कि जांच में शामिल हो जाएं. पूरे लीगल प्रोसेस के अनुसार पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित किया, लेकिन दिल्ली पुलिस ने क्या किया?


दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल करते हुए बीजेपी ने बग्गा को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. गैरकानूनी ढंग से हरियाणा की पुलिस का इस्तेमाल किया गया. दिल्ली पुलिस, हरियाणा पुलिस और बीजेपी ने जो गैर-कानून कार्यवाही की है, इससे बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है. बीजेपी का धर्म है- गुंडों को बचाना है, यह बात साबित हो गई.


ये भी पढ़ें- Tajinder Pal Singh Bagga: तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को लाया जा रहा दिल्ली, कुरुक्षेत्र लेने पहुंची थी दिल्ली पुलिस