हैदराबाद: अपनी तार्किक बातों के जरिए विरोधियों पर निशाना साधने वाले एमआईएम प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी इस बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने इस बार कुछ ऐसा कह दिया है जिससे हर तरफ उनके बयान की चर्चा हो रही है. संगारेड्डी में हैदराबाद से लोकसभा सांसद असददुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पैसा कांग्रेस से ले लो, मगर वोट उनकी पार्टी को दो.


कांग्रेस-बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू-ओवैसी


दरअसल हैदराबाद सांसद राज्य में होने वाले निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने गये थे. संगारेड्डी जिले में उन्हें अपनी पार्टी के लिए लोगों से वोट मांगना. इसके लिए कार्यकर्ताओं की तरफ से जनसभा का आयोजन किया गया था. इस मौके पर सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन हकीकत में कांग्रेस बीजेपी की तरह ही है. ओवैसी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है. दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दिल, दिमाग और जबान एक नहीं है.


जनसभा में सांसद असददुद्दीन ओवैसी ने कार्यकर्ताओं को चेताया, “22 जनवरी को होनेवाले चुनाव में बहुत ही चालाकी से वोटिंग करना है. कांग्रेसियों के पास बहुत पैसे हैं. अगर उसके नेता वोट के बदले पैसा देने आएं तो उनसे पैसा ले लो मगर वोट एमआईएम को करना. मैं कांग्रेस पार्टी से भाव बढ़ाने की मांग करता हूं.“ उन्होंने कहा कि आप अगर पैसा लीजिएगा तो समझिए ये मेरी खातिर होगा. मेरी कीमत दो हजार रुपये की नहीं है बल्कि इससे ज्यादा है. गौरतलब है कि तेलंगाना में निकाय चुनाव 22 जनवरी को होंगे जबकि नतीजे की घोषणा 25 जनवरी को की जाएगी.