Fire in Tamilnadu: तमिलनाडु के मदुरै में सोमवार देर रात एक पुराने स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में भीषण आग लग गई. अधिकारियों ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही सही कारणों की जानकारी मिल जाएगी.


अधिकारियों ने बताया कि सोमवार देर रात हमें सूचना मिली थी कि मदुरै में एक पुराने स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में आग लगी है. इस कॉल के मिलने के बाद फौरन हमारी टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई.  


बड़ा तालाब इलाके के पास लगी यह आग 


फायर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि बड़ा तालाब इलाके के पास यह आग लगी. यहां बने स्पेयर पार्ट्स के गोदाम से अचानक घना धुआं निकलने लगा, जिसे देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को मामले की जानकारी दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड ने कई दमकल गाड़ियों की मदद से आग बुझाई. अधिकारियों ने बताया कि इस आग को बुझाने में दमकल की 8 गाड़ियां लगी हुई थीं.


देर रात तक टीम आग बुझाने में लगी रही


फायर ब्रिगेड के अफसरों ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि इससे लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. अभी हम मामले की जांच कर रहे हैं औऱ पता करने में लगे हुए हैं कि आखिर आग किस वजह से लगी है. फिलहाल देर रात तक हमारी टीम आग बुझाने में लगी हुई थी.


लगातार बढ़ रही आगजनी की घटना


बता दें कि इसी तरह की आगजनी की एक घटना 8 मार्च को भी सामने आई थी. तब पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी. इस आग से वहां भी लाखों रुपये का नुकसान हुआ था. इसके अलावा इससे पहले, सोमवार को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में सुबह करीब 11 बजे एक फर्नीचर गोदाम में भीषण आग लग गई थी.


ये भी पढ़ें


Budget 2023: जम्मू-कश्मीर के लिए 1.18 लाख करोड़ रुपये का बजट, वित्त मंत्री ने बताया कहां पर कितना होगा खर्च