Tamil Nadu Politics: तमिलनाडु में एनडीए की सहयोगी दल एआईएडीएमके (AIADMK) के साथ उसके ताल्लुकात बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों दलों के बीच दूरियों की खबरों के बाद अब एआईएडीएमके (AIADMK) ने बीजेपी (BJP) के तमिलनाडु इकाई के प्रमुख अन्नामलाई की ओर से पार्टी की आलोचना करने पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही उन्होंने उनकी मंशा पर प्रश्न खड़े किए हैं.


एआईएडीएमके नेता और पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने यह भी कहा, "अगर अन्नामलाई को नहीं रोका गया तो एआईएडीएमके बीजेपी के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करने के लिए विवश हो जाएगी." इससे पहले तूतीकोरिन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एआईएडीएमके चीफ ईके पलानीस्वामी की तस्वीरें जलाई थी. अब अन्नामलाई ने एआईएडीएमके और उसकी नेता जे जयललिता की कथित आलोचना की है. 


जयकुमार ने किया लोकसभा चुनाव का जिक्र


इसपर जयकुमार ने बीजेपी नेता पर गठबंधन में भ्रम पैदा करने का आरोप लगाया और पूछा कि क्या दिल्ली के नेताओं ने उनके बयानों को अनुमति दे रखी है? उन्होंने कहा, "क्या अन्नामलाई की यह मंशा है कि एआईएडीएमके-बीजेपी गठबंधन 2024 के लोकसभा चुनाव में एक भी सीट न जीत पाए और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री न बन पाएं? क्या उनकी गतिविधियां इस दिशा में नहीं हैं?"


बीजेपी को लेकर क्या बोले जयकुमार 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जयकुमार ने कहा कि उनकी आलोचना अस्वीकार्य है और पूछा कि भ्रष्टाचार के बारे में बात करने के शौकीन अन्नमलाई कर्नाटक में बीजेपी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर चुप क्यों हैं? उन्होंने संकेत दिया कि बीजेपी राज्य में अकेले दम पर कुछ नहीं कर सकती है और कहा कि राज्य में उनकी पार्टी की मजबूत उपस्थिति ने 2021 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित की. 


ये भी पढ़ें: 


Kashmir Hotel Fire: कश्मीर के होटल में लगी आग, देहरादून के बुजुर्ग पर्यटक की मौत, 4 कर्मचारी भी आए चपेट में