चेन्नई: इसी महीने बीजेपी में शामिल होने वाली अभिनेत्री खुशबू सुंदर को पुलिस ने मंगलवार को चिदंबरम जाते समय हिरासत में ले लिया. वह विदुथलई चिरुथैगल काच्चि (वीसीके) प्रमुख टी तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए वहां जा रही थीं.


मनुस्मृति’ पर रोक लगाने की मांग की थी

गौरतलब है कि बीते दिनों वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन ने ‘मनुस्मृति’ पर रोक लगाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि यह ग्रंथ महिलाओं  को नीचा दिखाता है. इस कारण इस पर बैन लगा दिया जाना चाहिए.



वीसी प्रमुख पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप

दरअसल बीते शुक्रवार को वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. इस वीडियो में उन्होंने मनुस्मृति का हवाला देते हुए एक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसी के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और विवाद गहरा गया था. हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया है कि तिरूमावलवन के बयान की वजह से महिलाओं का अपमान हुआ और यह हिंदुत्व के खिलाफ है.

पुलिस ने मामला दर्ज किया

विवाद बढ़ने के बाद वीसीके प्रमुख ने सफाई भी दी है. उन्होंने महिलाओं का अपमान करने की बात से इंकार किया है. वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें

देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए कोरोना के 36,470 नए केस, अबतक 119502 लोगों की मौत

Health Tips : वजन घटाने के लिए कौन सा नमक बेहतर है ? सफेद नमक या पिंक नमक, जानिए यहां