Tamil Nadu BJP President K Annamalai: तमिलनाडु बीजेपी के चीफ के अन्नामलाई ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री से लेकर वरिष्‍ठ नेताओं तक कोई भी एक देश, एक भाषा में विश्वास नहीं करता. नई एजुकेशन पॉलिसी में भी इसे स्पष्ट किया गया है. के अन्नामलाई ने कहा कि हमारे पास तीन भाषाएं हैं. एक मातृभाषा है, एक अंग्रेजी है और एक आपकी पसंद की क्षेत्रीय भाषा हो सकती है. अपने आईपीएस पद से इस्तीफा देने के साथ ही उन्होंने कई मुद्दों का जिक्र किया.


इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान के अन्नामलाई से जब आईपीएस के पद से इस्तीफा और बीजेपी में शामिल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि मैंने किसी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए इस्तीफा नहीं दिया. उन्होंने कहा, "सेवा की भावना से मैंने वी द लीडर्स फाउंडेशन नाम से एक फाउंडेशन शुरू किया. मुझे बीजेपी में शामिल होने का विचार तब आया जब मैं कुछ नेताओं से मिला और उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि राजनीति के माध्यम से मैं कुछ लक्ष्यों और उद्देश्यों को बहुत तेजी से हासिल कर सकता हूं."


बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं अन्नामलाई


के अन्नामलाई तमिलनाडु की राजनीति का बड़ा चेहरा हैं और अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने राहुल गांधी के अमेरिका दौरे को लेकर कहा था कि राहुल गांधी बेरोजगार हैं, इसका मतलब यह नहीं कि पूरा देश ही बेरोजगार है. अन्नामलाई ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि साल 2024 लोकसभा चुनाव में दक्षिण के राज्यों में बीजेपी को सफलता मिलेगी. उन्होंने ये भी कहा कि सरकार के विकास कार्य और मोदी फैक्टर बीजेपी को जीत दिलाने का काम करेगा.


यह भी पढ़ें:-


Odisha Goods Train Derailed: ओडिशा के बालासोर मे हुए दर्दनाक हादसे के बाद एक और ट्रेन डिरेल, मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे