Tamil Nadu Politics: एमके स्टालिन कैबिनेट में फेरबदल हो रहा है. तमिलनाडु कैबिनेट में डॉ. टी आर बी राजा शामिल होंगे. इसको लेकर राज्य के गवर्नर आरएन रवि (RN Ravi) ने कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की डॉ. टी आर बी राजा को मंत्री बनाने की भेजी गई सिफारिश को मंगलवार (9 मई) को मंजूरी दे दी. उन्होंने बताया कि आर बी राजा मंत्री पद की शपथ गुरुवार (11 मई) को लेंगे. 


तमिलनाडु के डेयरी मंत्री एस एम नसर (SM Nasar) को हटाकर मन्नारगुडी से विधायक टी आर बी राजा को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया. हाल ही नसर की डीएमके के वर्करों पर पत्थर फेंकने को लेकर काफी आलोचना हुई थी. इसको लेकर बीजेपी भी स्टालिन सरकार पर हमला कर रही थी. 


क्या मामला है? 


तत्कालीन डेयरी मंत्री एस एम नसर इसी साल जनवरी में तिरुवल्लुवर जिले गए हुए थे. इस दौरान डीएमके के वर्करों से उनके लिए कुर्सी लाने में देरी हो गई तो नसर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही हमला कर दिया. इसको लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो पोस्ट किया था. इसमें दिख रहा है कि वो पत्थर उठाए हुए दिख रहे हैं. 






बीजेपी ने क्या कहा था? 


तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने नसर की आलोचना करते हुए कहा था कि यह दिखाता है आप लोगों को गुलाम समझते हैं. उन्होंने कहा, ''क्या किसी ने भारत के इतिहास में देखा है कि एक मंत्री लोगों पर पत्थर फेंक रहा है.''


ये भी पढ़ें- BJP नेता अन्नामलाई ने फिर फोड़ा 'ऑडियो बम', तमिलनाडु के मंत्री पीटीआर ने बताया मनगढ़ंत