मुंबई: तमिलनाडु में राजनीतिक अनिश्चितता के बीच, महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने आज मुंबई में अपने प्रवास की अवधि बढ़ा दी है. तमिलनाडु का भी प्रभार रखने वाले राज्यपाल ने इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया है कि वह चेन्नई कब जाएंगे.


राजभवन के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि राज्यपाल की आज चेन्नई या दिल्ली जाने की कोई योजना है भी या नहीं.’’ राजभवन के सूत्रों ने कल कहा था कि राव एक या दो दिन में चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं.

ओ पनीरसेल्वम की तरफ से रात को किए गए खुलासे के बाद से तमिलनाडु में राजनीतिक संकट गहरा गया. पनीरसेल्वम ने कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया ताकि अन्नाद्रमुक की महासचिव वी के शशिकला के मुख्यमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त किया जा सके.

जे जयललिता के प्रमुख सहयोगी रहे पनीरसेल्वम ने अपनी मार्गदर्शक जयललिता के पांच दिसंबर को हुए निधन के बाद पार्टी में चल रहे घटनाक्रम पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद वरिष्ठ मंत्रियों और उन्हें ‘कमजोर’ करने की कोशिश करने वाले नेताओं की सरफ से उनका ‘अपमान’ किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें-

LIVE: AIADMK में बगावत- सीएम पन्नीरसेल्वम ने जयललिता की मौत की जांच के आदेश दिए

AIADMK में फूट: शशिकला के करीबी बोले- ‘बगावत के पीछे DMK’, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल

जयललिता की पार्टी में बगावत: CM पन्नीरसेल्वम ने खोला मोर्चा, शशिकला बोलीं- ‘पार्टी एकजुट’

जानें- जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु की राजनीति में क्या है शशिकला की अहमियत