Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मंत्री एस. रेगुपथी ने राज्यपाल आरएन रवि के आरोपों के बाद गुजरात को ड्रग कैपिटल करार दिया है. तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने रविवार को चिंता व्यक्त करते हुए तमिलनाडु पुलिस की आलोचना करते हुए कहा आरोप लगाया कि राज्य के अधिकारी एक ग्राम भी सिंथेटिक ड्रग्स जब्त नहीं कर पा रहे हैं, जबकि केंद्रीय एजेंसियां ​​राज्य में सैकड़ों किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद कर रही हैं. इसके बाद मंत्री एस. रेगुपथी ने निशाना साधा.


'राज्यपाल ने गुजरात के बारे में चिंता क्यों नहीं जताई?'


तमिलनाडु के मंत्री ने सवाल किया कि राज्यपाल रवि ने गुजरात के बारे में चिंता क्यों नहीं जताई? राज्यपाल रवि ने सवाल किया, "तीन साल बाद मुझे गांजा की बड़ी मात्रा में जब्ती की खबरें सुनने को मिली हैं. आखिर कैसे केंद्रीय एजेंसियां ​​सैकड़ों किलो सिंथेटिक और रासायनिक ड्रग्स जब्त करने में सक्षम हैं, जबकि हमारी राज्य एजेंसियां ​​एक ग्राम भी जब्त नहीं कर पाती हैं."


तमिलनाडु के मंत्री रघुपति ने सवाल उठाया कि क्या राज्यपाल को राज्य सरकार की आलोचना करने का नैतिक अधिकार है, क्योंकि उन्होंने पूर्व एआईएडीएमके मंत्रियों के खिलाफ मादक पदार्थ से संबंधित मामले दर्ज करने की अनुमति एक वर्ष से अधिक समय तक रोके रखी थी.


'बीजेपी के लोगों के बारे में क्यों नहीं बोल रहे'


मंत्री एस रगुपति ने सवाल किया, "राज्यपाल पूरे भारत में मादक पदार्थों से संबंधित मामलों में शामिल बीजेपी के लोगों के बारे में क्यों नहीं बोल रहे हैं? वह मादक पदार्थों की राजधानी गुजरात के बारे में क्यों बोल रहे हैं?" उन्होंने आगे दावा किया कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके सरकार के सत्ता में आने के बाद ही राज्य में ड्रग्स के खिलाफ नीति शुरू की गई थी.


मंत्री एस रगुपति ने कहा कि 2023 में 14,770 लोगों के खिलाफ 10 हजार 256 मामले दर्ज किए गए. उन्होंने राज्यपाल पर ऐसे आंकड़ों की जानकारी के बिना ड्रग्स के मुद्दे पर बोलने का आरोप लगाया.


ये भी पढ़ें : 'अप्रत्याशित नतीजों का विश्लेषण कर रहे', हरियाणा में हार और जम्मू कश्मीर में जीत पर क्या बोले राहुल गांधी?