Tamil Nadu Minister SM Nasar: तमिलनाडु सरकार में डेयरी मंत्री एसएम नासर (SM Nasar) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. इस बार उनकी आलोचना अपने सहायक से एक स्मारक में जाने के दौरान अपने सैंडल उठवाने को लेकर हो रही है. 


दरअसल चेन्नई में करुणानिधि स्मारक पर DMK नेता की यात्रा के दौरान तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर के सहायक उनके सैंडल हाथ में उठाकर ले जाते हुए देखे गये थे, उसके बाद ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि क्या उन्होंने अपने सहायक को इस मामले में कोई निर्देश दिया था. 






कार्यकर्ता को मारा था पत्थर
बताया जा रहा है नासर बुधवार (5 अप्रैल) को करुणानिधि स्मारक पर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए गए थे. नासर वही मंत्री हैं जिनका इससे पहले एक बार वीडियो और वायरल हो चुका है. उस वीडियो में वह अपने एक समर्थक को कुर्सी लाने में देरी करने पर पत्थर से मारते नजर आ रहे हैं. तिरुवल्लूर में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद उनकी अपने कार्यकर्ताओं से अभ्रदता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी. 


इससे पहले इन मंत्री ने सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाया था कि सरकार ने दूध पर जीएसटी (GST) लगा दी है. मंत्री ने अफवाह फैलाते हुए कहा था, दूध पर जीएसटी लगाने से दूध के दाम बढ़ गए हैं.  मंत्री के इस बयान पर भी उनकी बहुत किरकिरी हुई थी. हालाांकि इसके बावजूद उनसे जुड़ी विवादित चीजें वायरल होती रहती हैं. 


'सरकार ने संसद नहीं चलने दी', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप