Tamil Nadu Rains: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के ज्यादातर हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश (Rainfall) हो रही है. भारी बारिश ने कई जिलों की स्थिति खराब कर दी है, जनजीवन अस्त-व्यस्त है. सड़कों पर जल जमाव के कारण आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. वहीं तमिलनाडु के साथ आंध्र प्रदेश के नेल्लूर और चित्तूर जिलों में भी बुधवार रात से भारी बारिश हो रही है.


मौसम विभाग के अनुसार नेल्लूर जिले में पिछले 12 घंटों से लगातार बारिश हो रही है, बताया जा रहा है 24 घंटे में 7.5 सेंटीमीटर बारिश हुई है. लगातार हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है. जिसकी वजह से निचले इलाकों में ज्यादा जल भराव हो गया है. सड़कों में भी पानी जमने की वजह से लोगों की आवाजाही में काफी दिक्कत हो रही है.


नेल्लूर और चित्तूर जिलों में सभी स्कूलों की छुट्टी घोषित


प्रशासन ने बारिश को देखते हुए नेल्लूर और चित्तूर जिलों के सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है. मौसम विभाग के अनुसार चक्रवाती तूफान आज तमिलनाडु या तमिलनाडु से सटे आंध्र प्रदेश के तट पर पहुंच सकता है. मौसम विभाग के अनुसार चक्रवाती तूफान के आज शाम को तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के तट से गुजरने की संभावना है, इस वजह से अगले तीन से चार दिनों तक तमिलनाडु के साथ साथ आंध्र प्रदेश के कुछ विस्तृत क्षेत्र में बारिश होने की उम्मीद की जा रही है. तूफान के मद्देनज़र आंध्र प्रदेश के नेल्लूर, चित्तूर, कड़पा, अनंतपुर, प्रकाशम, गुंटूर जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.


ये भी पढ़ें: 


Salman Khurshid News: खुर्शीद ने ISIS और बोको हराम से की हिंदुत्व की तुलना, नकवी से लेकर कपिल मिश्रा तक, जानें किसने क्या कहा


यूपी: पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत पर सियासत गर्म, प्रियंका, राहुल, अखिलेश और ओवैसी ने योगी सरकार को घेरा