Tamil Nadu Fishermen Attacked: तमिलनाडु के नागापट्टिनम जिले के कोडियाकरई के पास बुधवार (15 फरवरी) रात कई मछुआरों पर हमला किया गया. आरोप है कि श्रीलंकाई नावों में सवार लोगों ने तमिल मछुआरों पर हमला किया. कथित हमला उस वक्त किया गया जब मछुआरे मछली पकड़ रहे थे. हमले में घायल हुए लोगों को तड़के (16 फरवरी को) अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.






हमलावरों ने एक शख्स की तीन उंगलियां काट दीं


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गुरुवार (16 फरवरी) को पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने नागपट्टिनम जिले के छह मछुआरों पर प्वाइंट केलिमियर (कोडियाकरई) के पास बीच समुद्र में कथित तौर पर हमला किया और उन्हें लूट लिया. घटना के बाद, स्थानीय मछुआरों के गांवों में सनसनी फैल गई. पीड़ितों और उनके परिजनों की तस्वीरें सामने आई हैं. 


पुलिस के मुताबिक, घायलों में शामिल मुरुगन नाम के एक शख्स की तीन उंगलियां काटी गई हैं. वहीं, पीड़ित मछुआरों ने दावा किया है कि हमलावर श्रीलंकाई थे. 


हमलावरों ने बीच समुद्र में घेरकर हमला किया और लूटा


रिपोर्ट के मुताबिक, नांबियर नगर के रहने वाले मछुआरे 14 फरवरी को मछलियां पकड़ने के लिए निकले थे और जब वे प्वाइंट कैलिमियर के दक्षिण-पूर्व में बीच समुद्र में मछलियां पकड़ रहे थे तो चार नावों में आए कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी नौका को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक, मुरुगन ने हमले से खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उसकी तीन उंगलियां काट दीं. 


पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने मछुआरों से उनके जीपीएस, मोबाइल फोन और मछली पकड़ने वाले उपकरण और जाल लूट लिए. घायलों का शुरू में पुष्पपवनम बीच पर इलाज किया गया और बाद में उन्हें नागापट्टिनम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.


यह भी पढ़ें- Nikki Yadav Murder Case: श्मशान घाट की पार्किंग में हुई निक्की यादव की हत्या, आरोपी साहिल ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा