Tamil Nadu Squash Player: एक महिला स्क्वैश प्लेयर के साथ उसके ट्रेनर ने रेप करने की कोशिश की तो उसने खुद को बचाने के लिए पहली मंजिल से छलांग लगा दी. मामला तमिलनाडु के कांचीपुरम का है. मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रेनर मुरुगेसन को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार (5 मार्च) रात की है. पुलिस ने बताया कि इस ट्रेनर ने बहाने से 20 साल की खिलाड़ी को अपने घर बुलाया था और जबरदस्ती करने लगा. बचने के लिए महिला खिड़की से कूद गई.


आरोपी मुरुगेसन कांचीपुरम पुलिस स्टेशन रोड पर तमिलनाडु के खेल विकास प्राधिकरण (एसडीएटी) के पेरारिगनार अन्ना जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में छात्रों को ट्रेनिंग देता है. पुलिस का कहना है कि कॉलेज में पढ़ने वाली इस लड़की ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली थी और अपना सर्टिफिकेट लेने के लिए स्टेडियम पहुंची थी.


सर्टिफिकेट के बहाने घर पर बुलाया


स्टेडियम पहुंचने पर जब वो इस ट्रेनर से मिली तो उसने कहा कि उसका सर्टिफिकेट यहां नहीं है घर पर रखा है. चूंकि मुरुगेसन का घर स्टेडियम के पास ही था तो उसने लड़की को घर चलने के लिए कहा. ऐसे में लड़की अपना सर्टिफिकेट लेने के लिए घर पहुंच गई.


वहां पहुंचकर ट्रेनर युवती के साथ गलत हरकतें करने लगा. लड़की ने उसे चेतावनी देते हुए रुकने के लिए कहा लेकिन वो नहीं माना और युवती को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इसी बीच युवती ने ट्रेनर को धक्का दिया और खिड़की से नीचे कूद गई. कूदने के बाद कुछ पड़ोसियों को ट्रेनर की हरकतों के बारे में बताया.


पड़ोसियों ने की युवती की मदद


पड़ोसियों ने इस युवती मदद करते हुए पास के विष्णु कांची पुलिस थाने लेकर गए. यहां पर लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. बाद में पुलिस ट्रेनर मुरुगेसन के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार करके कांचीपुरम महिला पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. ट्रेनर पर बलात्कार के प्रयास और महिला उत्पीड़न के तहत केस दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें: PoK के आर्मी कैंप में निर्भया जैसा कांड, लड़की की जली हुई डेड बॉडी मिली, घटना रोंगटे खड़े कर देगी