Latest Viral News: तमिलनाडु में चोरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. इस चोरी के चर्चे खूब हो रहे हैं. दरअसल, यहां एक चोर ने पहले तो एक रिटायर्ड टीचर के घर चोरी की, लेकिन चोरी के बाद उसने माफी मांगते हुए एक नोट भी छोड़ा. इस नोट में चोर ने लिखा था कि वह चुराई गई सारी चीजें एक महीने में वापस कर देगा.


यह दिलचस्प घटना मेघनापुरम के सथानकुलम रोड पर हुई. यहां रहने वाले सेल्विन और उनकी पत्नी दोनों रिटायर्ड टीचर हैं. ये दोनों 17 जून को चेन्नई में अपने बेटे से मिलने गए थे. इस दंपति ने अपनी गैरहाजिरी में समय-समय पर घर की सफाई के लिए सेल्वी नाम की एक मेड को रखा था. सेल्वी 26 जून को सेल्विन के घर पहुंची तो मेन गेट खुला देखकर चौंक गई.


मेड ने फौरन दी मालिक को सूचना


गेट खुला देखने के बाद मेड ने फौरन इसकी सूचना सेल्विन को दी. इसके बाद सेल्विन घर के लिए निकले. जब वह घर पहुंचे तो अंदर 60,000 रुपये कैश, 12 ग्राम सोने की जूलरी और एक जोड़ी चांदी की पायल चोरी हो चुकी थी.


पुलिस को मिला माफी वाला लेटर


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सेल्विन के घर की तलाशी ली, तो उन्हें कथित तौर पर चोर की ओर से छोड़ा गया एक माफीनामा पत्र मिला, जिसमें उसने माफी मांगी थी और एक महीने में चोरी की गई चीजों को वापस करने का वादा किया था.




पहले भी सामने आया था ऐसा मामला


चोर ने लेटर में लिखा था, "मुझे माफ कर दो. मैं इसे एक महीने में वापस कर दूंगा. मैं ऐसा इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मेरे घर में कोई बीमार है." मेघनापुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पिछले साल केरल में भी इसी तरह की घटना हुई थी, जब एक चोर ने तीन साल के बच्चे से सोने का हार चुराया था और उसे बेचकर मिले पैसे माफीनामे के साथ लौटा दिए थे. यह घटना पलक्कड़ के पास हुई थी.


ये भी पढ़ें


Hathras Stampede: भोले बाबा क्या खाते हैं, क्या-क्या चमत्कार करते हैं? सेवादार गेंदालाल ने एक सांस में गिना दीं 52 कलाएं