Man Dies After Falling Into Vessel: तमिलनाडु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की कड़ाही में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने 1 मई को बताया कि राज्य के पड़ोसी तिरुवल्लुर जिले में एक 21 वर्षीय व्यक्ति की गर्म रसम की कड़ाही में गलती से गिरने की वजह से मौत हो गई. वह बहुत जल गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 


पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक कॉलेज का छात्र था. साथ ही वह एक कैटरिंग फर्म में पार्ट-टाइम काम करता था. यह घटना पिछले हफ्ते हुई जब वह शादी समारोह में मेहमानों के लिए खाना परोस रहा था. तभी अचानक उस कड़ाही में गिर गया जिसमें उबलता हुआ रसम मेहमानों को परोसा जाना था.


जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से झुलसे पीड़ित को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. 


पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे 
इससे पहले छत्तीसगढ़ के कांकेर जिलक से ऐसा ही हैरतअगेंज मामला आया था. यहां प्राइमरी स्कूल की लापरवाही के चलते एक 5 साल की छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई थी. जानकारी के मुताबिक स्कूल में मिड-डे मील बांटने के दौरान पहली क्लास की स्टूडेंट की दाल से भरे बर्तन में गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद छात्रा को प्राइवेट अस्पताल भानुप्रतापपुर में भर्ती कराया गया.


गोवा से भी इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां 7 साल के बच्चे की गर्म पानी के टब में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.


यह भी पढ़ें.


Priyanka Gandhi On PM Modi: जब प्रियंका बोलीं 'पहला ऐसा पीएम देखा, जो रोता है...' तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #CryPMPayCM