Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुपत्तूर जिले के नटरामपल्ली में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा हुआ है. ये हादसा तब हुआ, जब हाईवे पर एक तेज रफ्तार लॉरी ने एक टेम्पो ट्रैवलर को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद टेम्पो सड़क किनारे बैठी महिलाओं के ऊपर चढ़ गया. ये हादसा इतना ज्यादा दर्दनाक था कि इसकी चपेट में आए सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. ये हादसा आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के कुप्पम शहर से लगती सीमा के पास हुआ है. 


बताया गया है कि इस हादसे में 10 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. हादसे की गंभीरता को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है. सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. नटरामपल्ली में हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान एम. मीना (50), डी. देव्यानी (32), पी. सैत्तू (55), एस. देविका (50), वी. सावित्री (42), के. कालावथी (50) और आर. गीता (34) के तौर पर हुई है. ये सभी पास के इलाके के रहने वाले थे. 


कर्नाटक से घूम कर लौट रही थीं महिलाएं


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरी ने सड़क किनारे खड़े टेम्पो को पीछे से टक्कर मारी, जिसकी वजह से सड़क किनारे बैठी महिलाएं इसकी चपेट में आ गईं. ये सभी महिलाएं कर्नाटक से घूमकर लौट रही थीं. 8 सितंबर को तमिलनाडु के ओनांगुट्टई गांव से करीब 45 लोग कर्नाटक के धर्मस्थला गए थे. ये सभी लोग अपना सफर पूरा कर लौट रहे थे, तभी उनका एक वाहन पंचर हो गया. इस वजह से सभी लोग वाहन से उतरकर उसके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे. 


यात्रियों को उम्मीद थी कि टेम्पो को जल्दी ठीक कर दिया जाएगा और वे आराम से आगे का सफर पूरा कर लेंगे. लेकिन तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार लॉरी ने सड़क किनारे खड़े टेम्पो को टक्कर मार दी. इसकी वजह से टेम्पो पलटकर इंतजार कर रही महिला यात्रियों पर गिर गया. टेम्पो के वजन की वजह से महिलाएं उसके नीचे कुचली गईं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में लॉरी ड्राइवर को भी चोटें आई हैं और वह बुरी तरह घायल हुआ है. 

घटना की जानकारी मिलते ही पास के इलाके में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने हादसे की चपेट में आए 10 लोगों को उठाया. पुलिस भी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को घटनास्थल से अस्पताल भेजा. नटरामपल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में बड़ा सड़क हादसा, 40 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 8 श्रद्धालुओं की हुई मौत