Miscreants Harass Unmarried Couples: तमिलनाडु के वेल्लोर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें कुछ अराजक तत्वों ने महिलाओं को सिर्फ परेशान ही नहीं किया, बल्कि उनसे धर्म से संबंधित कुछ सवाल भी किए. यही नहीं इन लोगों ने महिलाओं से बुर्का हटाने को भी कहा. कई अविवाहित जोड़ों को इन लोगों ने परेशान किया और महिला पार्टनर से ये भी पूछा कि क्या वो अपने साथी से अलग धर्म से हैं. इस घटना को इन लोगों ने वीडियो भी बनाया.


इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. अराजक तत्वों से जब एक महिला ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वे महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन अगर वो अपने धर्म से अलग किसी अन्य धर्म के साथी के साथ घूमती हैं तो उन्हें आपत्ति है. स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह के वीडियो शेयर करने की कोशिश करने वालों को चेतावनी दी है.


प्यार में हैं तो तुरंत करने लेनी चाहिए शादी


वीडियो बनाने वाले इन लोगों ने यह भी कहा कि अगर वो प्यार में हैं तो उन्हें तुरंत शादी कर लेनी चाहिए.  इसी तरह की एक अन्य घटना भी सामने आई है. इसमें कई अन्य लोगों ने तीन कपल को परेशान किया और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, 22 मार्च को वेल्लोर किले के पास एक शख्स एक कपल को परेशान कर रहा था.


इस शख्स ने उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया. पुलिस की तरफ से बताया गया कि युवक पर साइबर बुलिंग का आरोप है. वीडियो शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो शेयर करने के प्रयास करने वालों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की भी चेतावनी दी.


ये भी पढ़ें:


UP Weather Update: यूपी में बारिश को लेकर येलो अलर्ट, इन इलाकों में चल सकती हैं तेज हवाएं, जानिए आपके इलाके का हाल