Tamilnadu BJP Leader Thrashed: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में एक बीजेपी नेता की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता को बदमाशों ने सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसने क्षेत्र में गांजा बिक्री को उजागर किया था. पिटाई के बाद लोगों ने बीजेपी नेता को बड़ी मुश्किल से बचाया. पुलिस ने बीजेपी नेता पर हमले के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने हमले की निंदा की है और पीड़ित और उसके परिवार को पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया है. पीड़ित की पहचान राज्य बीजेपी पदाधिकारी थिरुकाझुकुंद्रम के धनशेखर के रूप में हुई है. 


वीडियो पोस्ट करने के बाद हुआ बवाल


पीड़ित बीजेपी नेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह मानसिक रूप से अस्थिर बताए जा रहे कालेशा से सवाल करते नजर आ रहे हैं. धनशेखर को कलेशा से यह पूछते हुए देखा गया कि उसे गांजा कहां से मिला और इसे कौन बेच रहा था. कालेशा ने कहा कि उसे यह बशीर से मिला था और इसे 700 रुपये में बेचा जा रहा था.






स्थानीय लोगों ने बचाया, अस्पताल में करवाया भर्ती


रिपोर्ट के मुताबिक, धनशेखर जब अपनr कार से कहीं या जा रहा था तो उसे कनकोयिल कोट्टई के पास बदमाशों ने रोका और बेरहमी से पीटा. धनशेखर को खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया गया. धनशेखर को स्थानीय लोगों ने बचाया और चेंगलपट्टू अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने कथित तौर पर हमले में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- कर्नाटक विधानसभा चुनाव: जनता दल सेक्युलर ने जारी की 93 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, चन्नापटना से चुनाव लड़ेंगे एचडी कुमारस्वामी