कोयंबटूर: दो राजनीतिक दलों के कुल 14 कार्यकर्ताओं को शनिवार को दो क्षेत्रों में मतदाताओं के बीच कथित तौर पर नकदी बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कोयंबटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र में 12 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पैसे बांटते हुए पकड़ा.


पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के पास से 46,000 रुपये नकद और छह दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं. एक अन्य घटना में एआईएडीएमके (AIADMK) के दो कार्यकर्ताओं को कोयंबटूर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में पैसे बांटते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने कहा कि एआईएडीएमके के कार्यकर्ताओं से कुल 24,500 रुपये नकद जब्त किए गए.


राज्य में 6 अप्रैल को है वोटिंग
तमिलनाडु में एक ही चरण में राज्य की 234 सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है. एआईएडीएमके, पीएमके और भारतीय जनता पार्टी राज्य में गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. एआईएडीएमके ने भारतीय जनता पार्टी को 20 सीटें और पीएमके को 23 सीटें दी हैं, जबकि पार्टी खुद 178 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. गठबंधन के तमाम बड़े नेता राज्य में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं और अपनी जीत के दावे भी कर रहे हैं.


इधर डीएमके कांग्रेस के साथ गठबंधन में तमिलनाडु के चुनावी मैदान में उतरी है. कांग्रेस डीएमके गठबंधन को राज्य में अपनी जीत का पूरा भरोसा है. डीएमके के और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता राज्य में चुनावी सभाओं में अपनी जीत के दावे कर रहे हैं.


बदरुद्दीन अजमल के बेटे के 'लुंगी वालों की सरकार' वाले बयान पर पीएम मोदी का निशाना, जानें क्या कहा है