Tamil Nadu Crime: चेन्नई (Chennai) में एक 40 वर्षीय महिला से रेप करने की घटना सामने आई है. यह घटना तब हुई है जब वो महिला अपने पारिवारिक मित्र के साथ टैक्सी (Taxi) से यात्रा कर रही थी. उसी समय 6 लोगों ने रविवार को उनको उनकी टैक्सी के साथ थेलियार अगरम (Thelliyar Agaram) के पास से अगवा कर लिया.


द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार महिला एक मंदिर के उत्सव में भाग लेने के बाद टैक्सी में अपने पारिवारिक मित्र के साथ वापस अपने घर की ओर लौट रहीं थी. वह अपने परिवार के साथ मंदिर गईं हुई थी. उन्होंने अपने दो बच्चों और पति को दोपहिया वाहन से टैक्सी से पहले अपने घर की तरफ भेज दिया.


महिला को दी जान से मारने की धमकी
रात को करीब 11.30 बजे जब वह अपने घर के पास पहुंची ही थी तभी एक व्यक्ति ने तांबरम-मदुरवोयल बाईपास के पास सड़क पर टैक्सी रोक दी और अन्य पांच लोग टैक्सी के अंदर घुस गए. उन्होंने महिला को रोने पर जान से मारने की धमकी दी. फिर उन्होंने टैक्सी चालक को गाड़ी से बाहर फेंक दिया और महिला के द्वारा पहने गये आभूषण को छीन लिया. 


इसके बाद सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया, इसी दौरान गाड़ी से बाहर धकेल दिए गये टैक्सी ड्राइवर ने फौरन पुलिस से मदद मांगी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो अपराधी घटनास्थल से भाग गये लेकिन एक आरोपी को पुलिस ने मौका ए वारदात से पकड़ लिया. 


कितनी है पकड़े गये आरोपियों की उम्र
टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की रिपोर्ट के अनुसार पकड़े गये आरोपी की जानकारी के आधार पर पांच अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोने की ज्वेलरी को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार किये गये युवकों के नाम सूर्या (21), करुप्पैया (28), सुरेश (19), दिनेश (29), संतोष (22) और गणेश (19) है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शराब और गांजे के नशे में थे.




India-China: भारत ने चीन को दिया करारा जवाब, पाकिस्तानी आतंकी पर बैन लगाने में लगाया था अडंगा


Shrikant Tyagi: अभी जेल में ही रहेगा 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी, कोर्ट ने बढ़ाई मुश्किलें, जमानत से इनकार