राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. तमिलनाडु के इरोड में रविवार को एक रोड शो के दौरान वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मैं यहां आपको ये बताने नहीं आया हुं की आपको क्या करना है, न ही मैं आपसे "मन की बात" करने आया हूं. मैं यहां आपकी समस्याओं को सुनने और उनका समाधान ढूंढने में आपकी मदद करने आया हूं.



महंगाई और टैक्स वसूली के मुद्दे पर घेरा 



इस से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि आम जनता मंहगाई की मार झेल रहे हैं और मोदी सरकार टैक्स इकट्ठा करने में व्यस्त है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा,‘‘मोदी जी ने 'GDP' यानी गैस-डीजल-पेट्रोल में जबरदस्त विकास कर दिखाया है. जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त." उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार लोगों की आशाओं और जरूरतों को दरकीनार कर कुछ पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है.


कल कही थी GST में बदलाव की बात 


इस से पहले कल तिरुपुर में राहुल गांधी कहा था कि अगर वो सरकार में आते हैं तो जीएसटी में बदलाव करेंगे. राहुल गांधी ने कहा है कि केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर माल एवं सेवा कर (जीएसटी) को फिर से नया स्वरूप दिया जाएगा. राहुल गांधी ने लघु और मझोले उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ संवाद में यह भी भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार में ‘एक कर, न्यूनतम’ के सिद्धांत पर अमल किया जाएगा.


इस साल होंगे तमिलनाडु में चुनाव


तमिलनाडु विधानसभा चुनाव इस साल अप्रैल-मई में प्रस्तावित है. बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल तमिलनाडु में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करते हुए आरोप लगाया कि राज्य की अन्नाद्रमुक सरकार ने केंद्र सरकार के साथ समझौता कर लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो चाहते हैं वो करवाने के लिए सीबीआई और दूसरी एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने तमिलनाडु के अपने तीन दिनों के दौरे का कोयंबटूर से आगाज किया था. ईय दौरान राहुल एक खुले वाहन में सवार होकर जनता से रुबरू हुए और कई जगहों पर लोगों को संबोधित किया.


यह भी पढ़ें


BJP सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- 'कांग्रेस ने करवाई सुभाष चंद्र बोस की हत्या, नेहरू-गांधी से ज्यादा लोकप्रिय थे'


Bachchan Pandey: अक्षय कुमार की फिल्म देखने के लिए साल भर करना होगा इंतजार, इस तारीख को होगी रिलीज