मुंबई: वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर देश में कोहराम मचा हुआ है. तांडव सीरीज का आम लोगों से लेकर राजनेता तक विरोध कर रहे हैं. वहीं इस सीरीज को लेकर उत्तर प्रदेश की पुलिस महाराष्ट्र में जांच करने भी पहुंची है लेकिन अभी तक तांडव मामले में यूपी पुलिस की जांच शुरू नहीं हो पाई है.


यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमारे लोग अभी भी औपचारिकता पूरी करने में व्यस्त हैं. एक बार औपचारिकताएं पूरी हो जाए, इसके बाद जांच शुरू होगी. दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस को अभी तक मुंबई पुलिस से जांच के लिए इजाजत नहीं मिली है. जिसके कारण यूपी पुलिस की जांच अभी शुरू नहीं हो पाई है. तांडव वेब सीरीज मामले में जांच के लिए यूपी पुलिस मुंबई में है.


यूपी पुलिस के दो दरोगा और दो कॉन्स्टेबल स्तर के कुल चार पुलिस कर्मचारी जांच के लिए मुंबई में है. वेब सीरीज तांडव की जांच के लिए यूपी पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी के दफ्तर अंधेरी पहुंची थी लेकिन वहां डीसीपी मौजूद नहीं थे. इसके बाद पुलिस के अधिकारी डीसीपी के ऑफिस से निकलकर मुंबई पुलिस हेडक्वाटर गए लेकिन अभी तक इस केस की जांच को लेकर परमिशन नहीं मिली है और औपचारिकताएं अभी भी बाकी है.


बता दें कि तांडव सीरीज पर देश में बवाल देखा जा रहा है. इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगा है. वहीं तांडव वेब सीरीज के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.


यह भी पढ़ें:
तांडव पर बीजेपी सांसद ने भी जताई नाराज़गी, कार्रवाई के लिए पीएम और गृह मंत्री को लिखी चिट्ठी
'तांडव' विवाद पर बोले आरसीपी सिंह- किसी के पास किसी को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं