Cyrus Mistry Death: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की रविवार को दिन में तीन बजे कार दुर्घटना में मौत हो गई. उनकी दुर्घटना कार के डिवाइडर में टकराने की वजह से हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) और उनके साथ कार में सवार चार अन्य लोग पालघर की तरफ जा रहे थे. तभी पुल के पहले बने डिवाइडर से टकराकर उनके कार का एक्सीडेंट हो गया.


दुर्घटना के बाद उन्हें अस्तपाल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस से इस सड़क दुर्घटना की विस्तृत जांच करने को कहा है.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोई महिला गाड़ी चला रही थी और चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया. कार में चार लोग बैठे थे. साइरस मर्सिडीज कार से अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. इस एक्सीडेंट में कार में सवार दो लोगों की मौत की बात कही जा रही है जिनमें से एक साइरस भी हैं. घटना तीन बजे के आसपास की बीच की बताई जा रही है. उनकी कंपनी के निदेशक ने उनकी मौत की पुष्टि की है.


मिली जानकारी के मुताबिक साइरस मिस्त्री के साथ कार में तीन और लोग सवार थे जिनके नाम जहांगीर दिनशॉ पंडोल, अनाहिता पंडोल, डेरियस पंडोल बताए जा रहे हैं. इनमें से साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोल की मौत हो गई, बाद बाकी दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.






 


मुंबई की पालघर पुलिस के अनुसार, मर्सिडीज कार का आज तीन बजे चरोटी के पास एक डिवाइडर से टकरा जाने से एक्सीडेंट हो गया. इसमें चार लोग सवार थे जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत गई और दो लोगों को गंभीर चोट आई है.


डिप्टी सीएम फडणवीस ने दुख जताया


साइरस मिस्त्री का पार्थिव शरीर कासा के एक सरकारी अस्पताल में है. पुलिस द्वारा प्रक्रिया के अनुसार एक दुर्घटना मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की जा रही है. वहीं टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गहरा दुख व्यक्त किया और साथ ही हैरानी जताई है. उन्होंने डीजीपी से बात की और इस दुर्घटना की विस्तृत जांच के निर्देश दिए हैं.


ये भी पढ़ें:


Cyrus Pallonji Mistry: बगैर टाटा Surname के टाटा समूह के चेयरमैन बनने वाले दूसरे शख्स थे साइरस मिस्त्री


Cyrus Mistry Death: सड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दु:ख, जानिए किसने क्या कहा?