Lok Sabha Election Result 2024: आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की शानदार जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर चंद्रबाबू नायडू को जीत की बधाई दी थी. जिस पर तेलुगु देशम पार्टी के चीफ चंद्रबाबू नायडू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पीएम मोदी की पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लोकसभा चुनाव और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत पर बधाई दी.


टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू ने एक्स पर लिखा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मैं आपको लोकसभा और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में एनडीए की जीत पर बधाई देता हूं. आंध्र प्रदेश की जनता ने हमें एक शानदार जनादेश दिया है. यह जनादेश हमारे गठबंधन और राज्य के लिए इसके विजन में उनके भरोसे का प्रतिबिंब है. हम अपने लोगों के साथ मिलकर आंध्र प्रदेश का पुनर्निर्माण करेंगे और इसके गौरव को दोबारा स्थापित करेंगे.


 






आंध्र प्रदेश में NDA की जीत पर PM मोदी ने दी बधाई


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आंध्र प्रदेश ने एनडीए को असाधारण जनादेश दिया है. उन्होंने कहा कि मैं राज्य के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू, जनसेना प्रमुख पवन कल्याण और टीडीपी, जनसेना, और आंध्रप्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि  हम आंध्र प्रदेश की सर्वांगीण प्रगति के लिए काम करेंगे और आने वाले समय में प्रदेश की समृद्धि सुनिश्चित करेंगे.


विधानसभा चुनावों में TDP राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी


गौरतलब है कि, आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव टीडीपी, बीजेपी और जनसेना पार्टी ने मिलकर लड़ा था. जिसमें आज आए नतीजों में प्रदेश की 174 विधानसभा सीटों में से चंद्रबाबू नायडू की पार्टी तेलुगु देशम पार्टी 135 सीटें जीत रही है. वहीं, जनसेना पार्टी 21 और बीजेपी 8 सीटों पर आगे चल रही है. जहां जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को महज 11 सीटें ही मिली हैं.


ये भी पढ़ें: Lok Saha Election Result 2024: 'उम्मीद से बेहतर परिणाम आ रहे हैं...', यूपी के लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर बोले सपा नेता धर्मेंद्र यादव