पटना: भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने इस्तीफा दे दिया. मेवालाल के इस्तीफा पर तेज प्रताप यादव ने मज़ाकिया अंदाज़ में अपने भाई तेजस्वी यादव की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया.


तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा, "जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मज़बूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया."






बता दें कि मेवलाल चौधरी ने मंत्री पद का शपथ लेने के 72 घंटे के भीतर ही शिक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया. उन्हें शिक्षा मंत्री सिर्फ डेढ़ घंटे पहले ही बनाया गया था. उनके शपथ लेने के बाद से ही विपक्षी पार्टियां और तेजस्वी यादव सवाल खड़े कर रहे थे.


इस बीच गुरुवार को पदभार ग्रहण करने के कुछ ही देर बाद मेवालाल चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफे के बाद तेजस्वी ने ट्वीटर कर सीएम नितीश कुमार पर भी निशाना साधा और उन्हें असली जिम्मेदार बताया.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेवालाल चौधरी पर 2017 में भागलपुर के सबौर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति रहते हुए नौकरी में भारी घपले बाजी करने का आरोप है. उनके ऊपर आरोप है कि कुलपति रहते हुए उन्होंने 161 असिस्टेंट प्रोफेसर की गलत तरीके से बहाली की थी. इस मामले को लेकर उनके ऊपर प्राथमिकी भी दर्ज है.