नई दिल्ली: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शादी तय होते ही चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया. लालू जेल में बिमारी की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.


मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव ने एक फोटो शेयर किया और इसी बहाने सियासी हमले भी किये. बीजेपी पर इशारों-इशारों में लालू यादव के खिलाफ षड्यंत्र का आरोप लगाया.


आरजेडी नेता ने ट्विट कर कहा, ''हम पर लाख मुसीबतें थोप दी जाएँ, चाहे सारे षड्यंत्र हमारे खिलाफ ही खेल दिए जाएं, हमसे हमारी मुस्कान कोई नहीं छीन सकता. हम हर तूफान से खुशियों के पल ढूंढ ही लाएंगे. पापा से मिलने दिल्ली आया, तो उन्होंने आशीर्वाद की झड़ी लगा दी. हमारे समर्थकों का अडिग विश्वास हममें जान फूंकता है.''





तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय हुई है. दिल्ली रवाना होने के पूर्व पटना एयरपोर्ट पर तेजप्रताप ने कहा, "सबको मेरी शादी की जल्दबाजी थी, अब शादी तो तय हो गई. शादी किस्मत की बात होती है, किसकी शादी कहां और किससे होगी, पहले से कोई नहीं जानता."


और पढ़ें: कौन हैं ऐश्वर्या, जिनके साथ शादी के बंधन में बंधेंगे तेज प्रताप 


तेजप्रताप की दुल्हन बनने जा रहीं ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती (पौत्री) और परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं. एक आरजेडी नेता के मुताबिक, तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के होटल मौर्या में 18 अप्रैल को होगी. चंद्रिका राय ने भी शुक्रवार को शादी तय होने की पुष्टि की.