मुंबई: मोदी सरकार के सबसे परफॉर्मिंग मंत्रियों में शुमार नितिन गडकरी आजकल अपने बयानों के लिए खासे चर्चा में रहते हैं. नितिन गडकरी ने आज अपने एक बयान में कहा कि नेताओं के जरिए दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए जाते तो जनता उन नेताओं की पिटाई भी करती है. बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मोदी के मंत्री का ये बयान राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को खूब भा गया.


 





तेजस्वी ने गडकरी के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''ठीक बा.. ठीक बा.'' यानि तेजस्वी यादव ने गडकरी के बयान पर अपनी सहमति जताते हुए कहा कि वो जो कह रहे हैं, सही है.


दरअसल, ये मौका था बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर को बीजेपी में शामिल करने का, इस दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने वादाखिलाफी करने वाले नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई. इस दौरान गडकरी ने कहा, "सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है. इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकें."


केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, "मैं सपने दिखाने वालों में से नहीं हूं. मैं जो बोलता हूं वो 100 फीसदी डंके की चोट पर पूरा करता हूं." आपको बता दें कि नितिन गडकरी ने पिछले साल ऐसे कई बयान दिए थे जिससे सत्ताधारी पार्टी की फजीहत हुई थी. उन्होंने एक सभा में कहा था कि बीजेपी में कुछ नेताओं को कम बोलना चाहिए. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी ने जानबूझकर चुनाव जीतने के लिए झूठे वादे किए.


यह भी पढ़ें-

राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में टली सुनवाई, 29 जनवरी को जस्टिस बोबडे छुट्टी पर


तेजस्वी को राहुल पसंद हैं, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष में एक अच्छे पीएम बनने के सभी गुण मौजूद

बोर्ड परीक्षा: इस बार छात्रों के साथ अभिभावकों से भी ‘परीक्षा पे चर्चा’ करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का जाति की राजनीति पर हमला, मन की बात में पढ़ा संत रविदास का दोहा

वीडियो देखें-