Telangana BJP Chief Son: तेलंगाना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय बंडी के बेटे साईं भागीरथ मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं. बुधवार को उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो हैदराबाद की महिंद्रा यूनिवर्सिटी में पहले रैंगिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. फिर वो एक जूनियर छात्र पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा देते हैं. इस मामले में अब कॉलेज प्रशासन की शिकायत पर बंडी साईं भागीरथ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


तेलंगाना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "बंडी साईं भागीरथ तेलंगाना बीजेपी प्रमुख संजय बंडी के बेटे हैं. हमने जांच अपने हाथ में ले ली है और केस दर्ज कर लिया गया है." इस पूरे प्रकरण पर संजय बंडी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. ये घटना दो महीने पहले हैदराबाद की यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई थी.


'गलत किया है तो कार्रवाई हो'


संजय बंडी ने कहा, "मेरे बेटे के बैच मेट ने एक लड़की को मैसेज करके परेशान किया. उसने अपने बैचमेट से झगड़ा किया जब उसने पाया कि उसने फोन से लड़की का नंबर ले लिया है. मेरे बेटे ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. अगर मेरे बेटे ने कुछ गलत किया है तो पुलिस को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए."


क्या है पूरा मामला


तेलंगाना बीजेपी चीफ के बेटे पर दादागिरी करने का आरोप लगा है. वीडियो में महिंद्रा यूनिवर्सिटी में रैगिंग करते और एक जूनियर छात्र की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने डुंडीगल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. साईं भागीरथ इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर का छात्र है. लोगों ने वायरल वीडियो पर काफी रोष जाहिर किया है.


पिटने वाले छात्र ने क्या कहा?


पूरे मामले में नया एंगल भी सामने आया है. वीडियो में जो छात्र पिटता हुआ नजर आ रहा है उसका कहा है कि वीडियो पुराना था और उन्होंने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है. उसका नाम श्रीराम है और उसने भागीरथ के दोस्त की बहन को फोन किया था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी. कहासुनी के बाद उसने मुझे थप्पड़ मारा, लेकिन यह पुरानी घटना है.


ये भी पढ़ें- Maharashtra: जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक आए चक्कर, अस्पताल ले जाने पर 67 साल के शख्स को डॉक्टरों ने बताया मृत