तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव स्वास्थ्य से जुड़े चिकित्सकीय परीक्षण के लिए हैदाराबाद स्थित यशोदा अस्पताल गए हुए हैं. डॉक्टर ने वहां मुख्यमंत्री के हृदय से संबंधित एंजियोग्राम टेस्ट किया. बताया जा रहा है कि उनको पिछले दो दिनों से बांए बांह में खिंचाव आ रहा है. डॉक्टर उनकी सभी तरह की जांच की है. डॉक्टरों के अनुसार मुख्यमंत्री स्वास्थ्य हैं. 


रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं- डॉक्टर


यशोदा अस्पताल के डॉक्टर एम वी राव के अनुसार, मुख्यमंत्री केसीआर का हृदय से संबंधित एंजियोग्राम टेस्ट किया गया. रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं है. उनके बाएं बांह और बाएं पैर में खिंचाव होने की वजह से वे परेशान थे, वे स्वास्थ्य हैं. सावधानी के लिए कुछ और परीक्षण की जाएगी. सभी रिपोर्ट्स आने के बाद उनको आगे का सुझाव दिया जाएगा. मुख्यमंत्री केसीआर हर साल फरवरी के महीने में अपनी स्वास्थ्य की जांच कराने आते हैं.


नौकरी को लेकर सीएम की घोषणा


बीते दिनों तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राज्य विधानसभा में बड़ा एलान करते हुए कहा था कि नौकरियां तलाश रहे बेरोजगार लोगों के लिए जॉब देने की तैयारी शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि, जल्द राज्य में 91 हजार 142 पदों पर भर्ती की जाएंगी जिसकी जल्द ही अधिसूचना जारी कर दी जाएगी.


सीएम के. चंद्रशेखर राव ने कहा था, आज से नौकरियों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा. सीएम ने बताया, 80,093 नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी होगी और अन्य 11,103 संविदा नौकरियों को नियमित किया जाएगा. बता दें, चंद्रशेखर राव ने कहा था कि 95 प्रतिशत पद स्थानीय लोगों के लिए हैं, जबकि केवल 5 प्रतिशत बाहरी लोगों के लिए होंगे. 


ये भी पढ़ें- 


पांच राज्यों में कांग्रेस की हार के क्या हैं मायने? पंजाब में AAP की जीत से भविष्य में कांग्रेस के लिए बढ़ी चुनौती


Punjab Election 2022: पंजाब में 'आप' की लहर के सामने फीका पड़ा सोनू सूद का करिश्मा, दूसरे स्थान पर रहीं बहन मालविका