हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने दिल्ली में ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना की आधारशिला रखे जाने से एक दिन पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए बधाई दी. राव ने मोदी को लिखे पत्र में कहा, ‘‘मुझे भी आपकी तरह ‘सेंट्रल विस्टा’ भव्य परियोजना की आधारशिला रखने के अवसर पर गर्व है.’’


उन्होंने कहा कि भव्य सेंट्रल विस्टा परियोजना का लंबे समय से इंतजार था क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी में मौजूदा सरकारी बुनियादी ढांचा पूर्ण नहीं है और देश के औपनिवेशिक अतीत से भी जुड़ा है. उन्होंने नए भवन के आत्म-सम्मान, पुनरुत्थान, आत्मविश्वास, राष्ट्रीय गौरव और मजबूत भारत का प्रतीक होने की बात कहते हुए इसके निर्माण कार्य के जल्द पूरा होने की कामना की.


नए संसद भवन को बनने में लगेगा 871 करोड़ रुपया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिसम्बर को नए संसद भवन की आधारशिला रखेंगे. इसका निर्माण कार्य 2022 तक पूरा होने की संभावना है, जिसमें 971 करोड़ रुपये का खर्चा आ सकता है. हैदराबाद प्रादे 32 तेलंगाना परियोजना राव तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मोदी को ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना के आधारशिला कार्यक्रम के लिए बधाई दी.


चंद्रशेखर राव नें निर्माण कार्य के जल्द पूरा होने की कामना की


चंद्रशेखर राव ने दिल्ली में ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना की आधारशिला रखे जाने से एक दिन पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए बधाई दी. राव ने मोदी को लिखे पत्र में कहा, ‘‘ मुझे भी आपकी तरह ‘ सेंट्रल विस्टा’ भव्य परियोजना की आधारशिला रखने के अवसर पर गर्व है.’’ उन्होंने कहा कि भव्य सेंट्रल विस्टा परियोजना का लंबे समय से इंतजार था. वो इसलिये क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी में मौजूदा सरकारी बुनियादी ढांचा पूर्ण नहीं है. साथ ही देश के औपनिवेशिक अतीत से भी जुड़ा है. उन्होंने नए भवन के आत्म-सम्मान, पुनरुत्थान, आत्मविश्वास, राष्ट्रीय गौरव और मजबूत भारत का प्रतीक होने की बात कहते हुए इसके निर्माण कार्य के जल्द पूरा होने की कामना की.


यह भी पढ़ें. 


दुनिया देख रही है भारत का दम! हैदराबाद में देसी वैक्सीन क्षमता की बानगी देखने पहुंचे 64 देशों के राजनयिक


किसानों ने कड़े किए तेवर, कहा- अगर सरकार जिद पर अड़ी है तो हम भी अपने रुख पर हैं कायम