Viral Video: तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekhar Rao) बिहार (Bihar) दौरे पर थे. इस बीच एक ऐसा वाक्या हुआ जो अब सुर्खियों में है. दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ केसीआर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conffrence) की, जिसका एक वीडियो (Video) जमकर वायरल (Viral) हो रहा है और सुर्खियां बना हुआ है. इस वीडियो में दोनों नेता एक दूसरे को कहते नजर आ रहे हैं अरे...बैठिए, अरे...चलिए.


दरअसल केसीआर से इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पूछा गया कि विपक्षी दल एकता से पीएम का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल सुनने के बाद केसीआर के साथ बैठे नीतीश कुमार उठ खड़े हुए और केसीआर से कहने लगे अरे उठिए चलिए न! इनके चक्कर में काहे पड़े हैं. इस पर केसीआर नीतीश कुमार का हाथ पकड़ते हुए कहते हैं अरे...आप बैठिए न.  इस मामले पर विपक्ष के नेताओं ने भी चुटकी ली और वीडियो को शेयर किया है.






केसीआर बोलते रहे लेकिन नहीं बैठे नीतीश


हालांकि केसीआर इस दौरान बोलते रहे और नीतीश कुमार को बैठने के लिए कहते रहे. केसीआर ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर कहा कि भैया सुनिए न प्लीज, बैठ जाइए, लेकिन नीतीश कुमार अपनी सीट पर नहीं बैठे और केसीआर से भी चलने के लिए कहते रहे. नीतीश कुमार ने कहा कि इनके चक्कर में मत पड़िए, 50 मिनट दे तो दिए हैं. इस बात बात वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगे.


आप होशियार, मैं आपसे ज्यादा होशियार


इस बीच केसीआर (KCR) ने मीडियाकर्मियों से कहा कि अगर आप होशियार है तो मैं आप से ज्यादा होशियार हूं. बीजेपी (BJP) के जितने भी विरोधी दल (Opposition Parties) हैं, हम उनको एकजुट करने का प्रयास करेंगे. इसके बाद सर्वसम्मति जो फैसला लिया जाएगा, उसके बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे. उन्होंने कहा कि मीडियाकर्मियों (Media persons) के बिना कुछ नहीं हो सकता.


ये भी पढ़ें: KCR अभी बोल ही रहे थे कि उठकर जाने लगे नीतीश और तेजस्वी, गिरिराज सिंह बोले- आज तक ऐसा नहीं देखा


ये भी पढ़ें: विपक्षी एकजुटता की पहली बैठक ही फेल! KCR से पूछा गया- क्या PM उम्मीदवार होंगे नीतीश कुमार? मिला ये जवाब