नई दिल्लीः तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव लोगों के कल्याण के लिए देवी चंडी (दुर्गा) से आशीर्वाद लेने के लिए यहां सोमवार से पांच दिवसीय एक ‘यज्ञ’ (हवन) का आयोजन करेंगे.


अधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि सीएम एर्रवाल्ली स्थित अपने फॉर्महाउस में सुबह 11 बजे पांच दिवसीय ‘सहस्र महा चंडी यज्ञ’ शुरू करेंगे. सूत्रों ने बताया कि समारोह के लिए सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों और जीपी अध्यक्ष को बुलाया गया है.


सत्तारूढ़ टीआरएस सूत्रों ने पहले कहा था कि ‘यज्ञ’ लोगों के कल्याण के लिए देवी चंडी (दुर्गा) से आशीर्वाद लेने के लिए है.


26 दिसंबर को की थी पीएम मोदी से मुलाकात
तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से 26 दिसंबर को मुलाकात की थी. तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने और राज्य की कमान दोबारा संभालने के बाद राव की मोदी से यह पहली मुलाकात थी.


राव ने मोदी से मुलाकात के दौरान 10 पिछड़े जिलों के लिए धन जारी करने, तेलंगाना के लिए अलग हाईकोर्ट की स्थापना करने, नए जिले में केन्द्रीय विद्यालयों का निर्माण करने और करीमनगर जिले में एक आईआईआईटी बनाने जैसे अनेक मुद्दों पर चर्चा की.


तेलंगाना के सीएम केसीआर ने की पीएम मोदी से मुलाकात, सामने रखी कई बड़ी मांगें


नोट- ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें.


जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.