Telangana CM K. Chandershekhar: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को निजामाबाद से घोषणा की है कि TRS अलग राज्य के आंदोलन से प्रेरणा लेकर 'बीजेपी मुक्त भारत' के नारे के तहत राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में अगर गैर-बीजेपी सरकार का गठन होता है तो देशभर के किसानों को मुफ्त में बिजली दी जाएगी.


राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश की तैयारी


राव ने कहा, "टीआरएस पूरे देश में विकास और विकास के तेलंगाना मॉडल को लागू करने के लिए राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी और टीआरएस लोगों के समर्थन से भारत का चेहरा बदल देगी. निजामाबाद एक समृद्ध शहर है और मैं घोषणा कर रहा हूं कि टीआरएस लोगों के हितों की रक्षा के लिए राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी. हम जल्द ही निजामाबाद में शुरू होने वाले राष्ट्रीय स्तर के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, ताकि भाजपा का बोरिया बिस्तर समेटा जा सके."


पीएम मोदी पर साधा निशान


के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को यहां 58 करोड़ रुपये की लागत से जिला कलेक्ट्रेट परिसर और टीआरएस जिला कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने कृषि क्षेत्र को 1.45 लाख रुपये की मुफ्त बिजली मुहैया कराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अक्षमता पर सवाल उठाया. राव ने दावा किया कि मोदी और उनके मंत्रियों ने गैर-निष्पादित परिसंपत्तियों (एनपीए) की आड़ में 12 लाख करोड़ रुपये माफ किए. उन्होंने कहा, 'आपने और आपके मंत्रियों ने एनपीए के जरिए कॉरपोरेट्स को 12 लाख करोड़ रुपये दिए हैं. आप किसानों को 1.45 करोड़ रुपये कैसे नहीं दे पा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें-


AAP Vs Delhi LG: उपराज्यपाल के लीगल नोटिस पर आप ने कहा, 'अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो...'