Telangana Politics: तेलंगाना में अगले साल हेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को झटका लगा है. तेलंगाना राष्ट्र समिति को झटका देते हुए पंचायत राज मंत्री इराबेली दयाकर राव के भाई इराबेली प्रदीप राव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक वारंगल अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप राव पार्टी से नाखुश चल रहे थे.


प्रदीप राव ने इस्तीफे के बाद कहा कि "पार्टी ने मेरे अनुयायियों की भी परवाह नहीं की. हमने बंगारू (गोल्डन) तेलंगाना के लिए कई बलिदान दिए." बता दें कि प्रदीप राव के बीजेपी में शामिल होने की संभावना है, उन्होंने कहा कि वह ऐसी पार्टी में शामिल होंगे जहां उन्हें सम्मान मिलेगा या फिर निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ेंगे.


Corona Cases Today: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16,167 नए मामले दर्ज, 6.14 प्रतिशत हुआ दैनिक पॉजिटिविटी रेट


वारंगल पूर्वी से किस्मत आजमाएंगे राव
कयास लगाए जा रहे हैं कि वारंगल पूर्वी असेम्बली से प्रदीप राव किस्मत आजमाएंगे. वहीं हाल ही कांग्रेस विधायक कोमाती रेड्डी, राजगोपाल रेड्डी ने भी बीजेपी में शामिल होने के की घोषणा की थी. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दासोजू श्रवण ने भी पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए.


बीजेपी में शामिल हो सकते हैं TRS नेता
बता दें कि बीजेपी पार्टी तेलंगाना में ऑपरेशन कमल चलाने की बूरी तैयारी में है. सूत्रों के अनुसार बीजेपी के 14 टीआरएस और कांग्रेस विधायक बीजेपी के संपर्क में है. गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के बाद जिस राज्य पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं वो तेलंगाना ही है. जिस तरह से बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के विधायकों और सांसदों को तोड़कर पार्टी में शामिल करवाया था, ठीक उसी तरह सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) से बड़े पैमाने पर नेता आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.    


Bihar Politics: जेडीयू में टूट की आशंका! कई विधायकों के संपर्क में RCP सिंह, बिहार में दोहराया जा सकता है महाराष्ट्र का फॉर्मूला!