Telangana CM Revanth Reddy Meets KCR: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी रव‍िवार (10 द‍िसंबर) को पूर्व सीएम और भारत राष्‍ट्र सम‍िति के अध्‍यक्ष के चंद्रशेखर राव का हालचाल जानने के ल‍िए यशोदा अस्‍पताल पहुंचे. केसीआर 7 दिसंबर को एर्रावल्ली स्थित फार्महाउस में गिर गए थे, ज‍िसके बाद उनको हैदराबाद स्‍थ‍ित अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताब‍िक, केसीआर को गिरने के कारण फ्रैक्चर हो गया. उसके बाद शुक्रवार (8 द‍िसंबर)  को यहां उनके बाएं टोटल हिप रिप्लेसमेंट का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया. यह सर्जरी यशोदा अस्पताल में वरिष्ठ आर्थोपेडिक सर्जनों और अन्य चिकित्सा पेशेवरों की एक टीम की तरफ से की गई. तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी से पहले अस्‍पताल में लगातार एक के बाद एक नेता उनका हालचाल पूछने के ल‍िए मुलाकात करने पहुंच रहे हैं. 


पूर्व सीएम को ठीक होने में लगेंगे करीब 6 से 8 सप्‍ताह 


सीएम ने उनका स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली. सभी जरूरी सहायता उपलब्‍ध कराने का आश्‍वासन भी दिया. उनके साथ स्‍वास्‍थ्‍य च‍िक‍ित्‍सा एवं पर‍िवार कल्‍याण सच‍िव भी साथ रहे. वहीं, अस्‍पताल की ओर से पहले ही इस बात की जानकारी भी दी गई थी क‍ि उनके र‍िकवर होने में करीब 6 से 8 सप्‍ताह का वक्‍त लगेगा. 


केसीआर के स्‍वस्‍थ में हो रहा है सुधार 


इस बीच देखा जाए तो शनिवार को डॉक्टरों की ओर से जानकारी दी गई थी क‍ि पूर्व सीएम केसीआर की हालत में सुधार है. फिलहाल उन्हें दर्द नहीं हो रहा है. डॉक्टरों की ओर से लगातार उनकी मेडिकल जांच की जा रही है. मेडिकल जांच से जुड़ी बुलेटिन रिपोर्ट समय-समय साझा की जा रही है. 
 
पीएम ने भी की केसीआर के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना 


पूर्व मुख्‍यमंत्री केसीआर के अस्‍पताल में भर्ती होने को लेकर बेटी के. कव‍िता की ओर से सोशल मीड‍िया मंच 'एक्‍स' पर पोस्‍ट शेयर कर उनको मामूली चोट लगने की जानकारी दी थी और बताया था क‍ि एक्‍सपर्ट उनकी देखभाल कर रहे हैं. उनकी हालत स्‍थ‍ित है. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए पूर्व सीएम केसीआर के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की.  


यह भी पढ़ें: धीरज साहू के ठिकानों से मिले नोट गिनने के लिए मंगवानी पड़ी और मशीनें, कर्मचारियों की संख्या भी बढ़ाई