Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच तेलंगाना के निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कथित तौर पर एक महिला किसान को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. वायरल हुए इस कथित वीडियो में थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद उनके अन्य साथी हंसते हुए नजर आ रहे थे. पीड़ित महिला ने कहा कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देने के बावजूद उन्हें पेंशन नहीं मिला.


जीवन रेड्डी ने बुजुर्ग महिला को जड़ा थप्पड़


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कथित तौर पर कहा कि वह इस बार चुनाव के दौरान फूल चिन्ह (बीजेपी) को वोट देगी, इससे नाराज होकर जीवन रेड्डी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.


न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से उस बुजुर्ग महिला ने कहा, "मेरे पास न तो घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है. मैंने उनसे (निजामाबाद कांग्रेस सांसद उम्मीदवार जीवन रेड्डी से) कहा कि कृपया मुझ पर दया करें. तब उन्होंने मुझे आश्वासन देते हुए कहा कि दोरासानी (रानी) आपको यह मिलेगा. मुझे थप्पड़ मारा गया, क्या यह मेरी बदनामी नहीं है?”










तेलंगाना की सभी सीटों पर 13 मई को होगी वोटिंग


वायरल हुए कथित वीडियो वाले सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस नेता जीवन रेड्डी ने हंसते हुए कहा कि ये ठीक था. तेलंगाना के 17 लोकसभा सीटों में से एक निजामाबाद के वर्तमान सासंद बीजेपी के धर्मपुरी अरविंद हैं. इस लोकसभा चुनाव में उनके सामने कांग्रेस के जीवन रेड्डी हैं. तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी. 


ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल के गवर्नर पर लगे महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोप, गवाहों से बात करेगी पुलिस, राजभवन से मांगा CCTV फुटेज