KCR On Telangana Elections: तेलंगाना में तय समय से पहले चुनावों को लेकर चल रही अफवाहों के बीच राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. उन्होंने कहा है कि तेलंगाना में चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे. इस बात की जानकारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के एमएलसी कौशिक रेड्डी ने शुक्रवार (10 मार्च) को अपनी पार्टी के नेता के हवाले से कही है.


उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ हुई बातचीत में कहा, “समय से पहले चुनाव नहीं होंगे. बीआरएस तय समय के मुताबिक ही चुनाव कराएगी. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने कहा कि प्रदेश भर में पदयात्राएं निकाली जाएं और नेताओं को जनता के बीच जाना चाहिए.” इससे पहले भी केसीआर नवंबर के महीने में साफ कर चुके हैं कि समय से पहले चुनाव कराने का कोई सवाल ही नहीं है. वो दिसंबर में तय कार्यक्रम के मुताबिक होंगे.


‘लड़ाई का सामना करने की तैयारी शुरू करें’


बीजेपी की चुनाव मशीनरी की ताकत से वाकिफ मुख्यमंत्री केसीआर ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को बता दिया है कि बिना किसी ढिलाई के सही तरीके से लड़ाई का सामना करने की तैयारी शुरू करें. इसके अलावा, उन्होंने इससे पहले बीजेपी पर बीआरएस सांसदों को लुभाने और उनकी सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करके सांसदों को लुभाने और सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है.






क्या कहा था केसीआर ने?


उन्होंने नवंबर के महीने में कहा था, “वे हमारी पार्टी के विधायकों को लुभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. सीबीआई और ईडी की की छापेमारी की भी धमकी दे सकते हैं. ये कैसा अत्याचार है कि उन लोगों ने मेरी बेटी कविता के खिलाफ भी इसी रणनीति का इस्तेमाल किया.” दरअसल, कविता इन दिनों दिल्ली के कथित आबकारी नीति के घोटाले के मामले में ईडी की जांच के दायरे में हैं.


ये भी पढ़ें: 20 पर्सेंट वोट, 22 सेगमेंट में सेकेंड और 21 असेंबली में लीड, जानें क्‍यों तेलंगाना में KCR के खिलाफ दम लगा रही BJP