Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Election) में वार-पलटवार का दौर जारी है. राहुल गांधी ने तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव (KCR) की अगुवाई वाली बीआरएस सरकार (BRS) के भ्रष्टाचार में डूबे होने के लगातार आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अब बीआरएस भी राहुल गांधी पर पलटवार कर रही है.


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीआरएस के वर्किंग प्रेजिडेंट केटी रामा राव (केटीआर) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. केटीआर ने तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) को लेकर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी दोनों पर निशाना साधा. 


तेलंगाना भवन में सभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव ने कहा, "कांग्रेस केसीआर को भ्रष्ट कहती है. लेकिन राहुल गांधी देखें कि उनके साथ कौन खड़ा है? देश में उनसे (रेवंत रेड्डी) बड़ा कोई भ्रष्ट नहीं है. रेवंत के आगे दाऊद और शोभराज भी छोटे हैं.'' 


'कांग्रेस पार्टी को बीजेपी को बेच दिया' 
केटीआर ने पुराने मसलों को जिक्र करते हुए कहा कि उन दिनों 'वोट के लिए नोट' था और आज 'सीट के लिए रेट' है. उन्होंने आरोप लगाया कि पहले ही कांग्रेस पार्टी को बीजेपी को बेच दिया है. कल को वह राज्य को भी बेच देंगे. 


'प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पैसा बांटते हुए पकड़े जाते हैं'
राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए केटीआर ने कहा कि वो केसीआर के भ्रष्ट होने की बात तब कर रहे हैं जब उनके पास रेवंत रेड्डी जैसा व्यक्ति बैठा होता है. उन्होंने कहा​  कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष धोखा देने वालों को अपने पास बिठाते हैं. पीसीसी मुखिया पैसा बाँटते हुए पकड़े जाते हैं. ऐसे में आप पर कौन विश्वास करेगा. 


'कांग्रेस ने KCR पर लगाया था धन बल व शराब का इस्तेमाल करने का आरोप'
राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) बिना धन बल और शराब के इस्तेमाल के चुनाव जीतने की क्षमता नहीं रखते हैं. उन्होंने केसीआर पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि उनमें मतदाताओं को लुभाने के लिए कैश या शराब का उपयोग किए बिना चुनाव का सामना करने की हिम्मत नहीं है.


यह भी पढ़ें: Telangana Election 2023: तेलंगाना में BJP का जनसेना पार्टी के साथ होगा गठबंधन! पवन कल्याण ने मांगी इतनी सीटें