Adhir Ranjan Chowdhury on Asaduddin Owaisi: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी की पार्टी को वोट कटवा पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि सारे देश को पता कि वह वोट कटवा हैं और यह बीजेपी पार्टी से रिश्वत लेते हैं.


कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "वह वोट कटवा हैं. उनके बारे में मैं क्या नया जानकारी दूं. बीजेपी उन्हें पैसा मुहैया कराती है, ताकि वह कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाएं और बीजेपी को फायदा पहुंचाएं." चौधरी ने कहा कि रेवंत रेड्डी और वहां कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं की अगुवाई में तेलंगाना में बदलाव का माहौल पैदा हो चका है और राज्य में बदलाव का तूफान छाया हुआ है.






चुनाव प्रचार में कांग्रेस साध रही AIMIM पर निशाना
गौरतलब है कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधते हुए राज्य की जनता से वादे भी कर रही हैं. कांग्रेस अपने प्रचार में बीआरएस और सीएम केसीआर पर लगातार हमलावर हो रही है.


इसके अलावा पार्टी एआईएमआईएम पर भी तीखे हमले कर रही है. बीते दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ओवैसी और उनकी पार्टी को बीजेपी की 'बी' टीम होने का आरोप  लगाया था.


ओवैसी ने राहुल गांधी पर किया था तंज
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी राहुल गांधी को जवाब देते हुए उनपर तंज किया था. उन्होंने एक्स पर राहुल गांधी को टैग करते हुए कहा था, "2019 में आपने 186 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था जिसमें 171 सीटों पर हार गए. शायद आपको सभी मुसलमान एक जैसे दिखते हैं. आपका तेलंगाना अध्यक्ष खुद संघी है."


तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव से पहले कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों का घोषणापत्र जारी किया, जिसे लेकर राजनीति शुरू हो गई है. इस पर एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस मुस्लमानों का इस्तेमाल सिर्फ अपने वोट बैंक के लिए करती है. 


ये भी पढ़ें : 'दोबारा दिवाली मनाएंगे...', मध्य प्रदेश में बोले पीएम मोदी, राहुल गांधी ने कहा- 'बीजेपी ने सरकार चुराई, अब 150 सीटें जीतेंगे'