KTR On Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के आदिलाबाद में 'जन गर्जना सभा' को संबोधित करते हुए लोगों से राज्य में हर साल 17 सितंबर को लिब्रेशन डे मनाने का वादा किया. इसको लेकर तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने उन पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि शायद उन्हें पता नहीं है कि तेलंगाना में पिछले साल और इस साल भी आधिकारिक रूप से हैदराबाद लिब्रेशन डे मनाया गया.


केटीआर ने कहा, "हमारी पार्टी की स्टीयरिंग हमारे और केसीआर के हाथों में है, लेकिन दुर्भाग्य से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की स्टीयरिंग किसी और के हाथ में चली गई है. अमित शाह को इस पर ध्यान देना चाहिए."


'गृहमंत्री को झूठ बोलना शोभा नहीं देता'
उन्होंने कहा, "जी किशन रेड्डी ने शायद उनका बताया नहीं होगा कि हमारे मुख्यमंत्री और सभी मंत्रियों ने बहुत जबरदस्त तरीके से लिब्रेशन डे मनाया. उनको झूठ बोलना शोभा नहीं देता. उनको अपने बयान को ठीक करना चाहिए."


'तेलंगाना में मजलिस सरकार'
इससे पहले अमित शाह ने आदिलाबाद में अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि BRS का स्टीयरिंग ओवैसी के पास है और तेलंगाना में ओवैसी की पार्टी मजलिस सरकार चला रही है. हमें इसको बचाना है. KCR बोलते हैं कि हमने तेलंगाना को नंबर एक बना दिया है. हम बोलते हैं हां, आपने तेलंगाना को भ्रष्टाचार और किसानों की आत्महत्या में नंबर एक बना दिया.


'भ्रष्टाचार में लिप्त है केसीआर की सरकार'
इतना ही नहीं उन्होंने बीआरएस पर परिवार को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया और कहा कि केसीआर का लक्ष्य केवल अपने बेटे केटीआर को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाना है. KCR सरकार परिवारवाद की सरकार है और भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा कि KCR सरकार ने ना तो गरीबों का काम किया न ही आदिवासियों का, जबकि बीजेपी गरीबों के लिए काम करती है. 


यह भी पढ़ें- 'सीमा में घुसकर विस्फोट करना पाकिस्तान की आदत थी, लेकिन अब...', तेलंगाना में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह