Hyderabad Crime: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. हैदराबाद के सनथ नगर इलाके में एक आठ साल के बच्चे का नाले में शव मिला है. सन्न कर देने वाली इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें संदिग्ध बच्चे का शव ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. 


हैदराबाद पुलिस के मुताबिक मृत बच्चे का नाम अब्दुल वाहिद है. पुलिस को शक है कि बच्चे का अपहरण करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई होगी और उसके शव को नाले में फेंक दिया गया. पुलिस ने सर्विलांस की वीडियो फुटेज की सहायता से एक इमरान नाम के एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वीडियो में आरोपी इमरान बोरे में शव को रख कर ले जाता दिख रहा है.


गला घोंटकर मार डाला


हैदराबाद पुलिस के अनुसार बच्चा जब आरोपी इमरान को ओआरएस का घोल देने गया था तभी उसने मृतक अब्दुल वाहिद का गला घोंटकर मार डाला और उसका सिर बाल्टी के अंदर डाल दिया. स्थानीय लोगों को शक है कि यह घटना मानव बलि का केस है और आरोप लगाया है कि आरोपी के घर पर तंत्र-मंत्र किया जाता था. 


मानव बलि के एंगल से भी जांच 


हालांकि, पुलिस ने आरोपी और मृतक बच्चे के पिता के बीच आर्थिक विवाद की वजह से हत्या करने का संदेह जताया है. हालांकि पुलिस ने मानव बलि के एंगल से भी जांच करने की बात कही है.


ये भी पढ़ें: Coronavirus Update: 'हमें किसी भी...', कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच केंद्र ने यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत इन 8 राज्यों को लिखी चिट्ठी